पत्रकारिता के छात्र ने की खुदखुशी, 21 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Journalism students commit suicide : शहर के मशहूर यूनिवर्सिटी माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय के एक छात्र ने बीते कल अपने कमरे में

Edited By: , June 22, 2022 / 04:47 PM IST

भोपाल : Journalism students commit suicide : शहर के मशहूर यूनिवर्सिटी माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय के एक छात्र ने बीते कल अपने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि पुष्पराज पाठक माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय ने मल्टी मीडिया और जनसंचार विभाग में पढ़ाई करता था। पुष्पराज सीआइएसएफ कैंपस के छात्रावास में रहता था जहां उसने सोमवार को खुदखुशी कर ली।

यह भी पढ़े : सोना हुआ सस्ता, चांदी भी पड़ी फीकी, जानें आज का ताजा भाव 

लगातार फोन लगा रहे थे पिता

Journalism students commit suicide :  मिली जानकारी के मुताबिक पिता राजीव पाठक जो की विशाखापट्टनम में काम करते है, उन्होंने बताया कि पुष्पराज से उनकी आखिरी बार बात दोपहर 3 बजे फोन पर हुई थी। जिसके बाद करीब शाम 4 बजे उन्होंने अपने बेटे को फोन किया ,लेकिन पुष्पराज के फोन नहीं उठाने पर पिता राजीव लगातार सम्पर्क करने का प्रयास करते रहे, लेकिन फोन स्विच ऑफ आने कि वजह से बेटे से संपर्क नहीं हो पाया।

जिसके बाद पिता ने तुरंत उसके दोस्त सौरभ को फोन किया जो की पुष्पराज के बगल वाले कमरे में रहता था। इसके बाद जब सौरभ और अनिकेत ने पुष्पराज के कमरे का दरवाजा खटखटाया, दरवाजा नहीं खोलने पर सौरभ ने जब खिड़की में झांककर देखा तो पुष्पराज पंखे से लटका हुआ था ।

यह भी पढ़े : ICC T20 Ranking : कार्तिक ने लगाई 108 पायदान की छलांग, पहली बार टॉप-10 में पहुंचे ईशान किशन 

पंखे से लटका मिला पुष्पराज

Journalism students commit suicide :  पुषंपराज को पंखे से लटका देख सौरभ और अनिकेत ने इस घटना की जानकारी तुरंत गोविंदपुरा थाना में जाकर दी, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल इस मामले कि छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस को शव के पास किसी तरह का सुसाइट नोट नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने पुष्पराज पाठक का मोबाइल जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें