JP Nadda visit in MP jp nadda says on pm narendra modi regarding Sikh society

‘किसी भी राजनेता ने सिख समाज के लिए नहीं किया ये काम, PM मोदी ने कर दिखाया’

JP Nadda visit in MP : जेपी नड्डा ने आज मध्य प्रदेश प्रवास के दौरान राजधानी में कार्यक्रम को संबोधित करते पीएम मोदी की जमकर तारीफ की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 1, 2022/3:13 pm IST

JP Nadda visit in MP : भोपाल। BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मध्य प्रदेश प्रवास के दौरान राजधानी में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने पीएम रहते हुए जो सिख भाइयों के लिए काम किया है, वो किसी भी राजनेता ने नही किया है। साल 1984 के दंगों की किसी ने सुध नहीं ली, जब मोदी पीएम बने, तो उन्होंने SIT बनाई । आज दोषी तिहाड़ जेल की सलाखों में है।

इसके बाद नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कहा कि कोरोना काल के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सभी प्रकार के काम किए। मास्क वितरण का मामला हो या फिर खाने के पैकेट बांटने का काम, एक लाख से ज्यादा भाजपा के वर्करों ने काम किया है।
एक लाख से ज्यादा बीजेपी के हेल्थ वर्करों को भी तैयार किया गया।

Read more :  चलती ट्रेन में गैंगरेप : लड़की के पास नहीं था टिकट, AC कोच में चला हैवानियत का खेल, Video भी बनाया 

MP को बीमारू राज्य से निकाला

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने एमपी को बीमारू राज्य से निकालकर विकसित राज्य की श्रेणी में लाया। आयुष्मान कार्ड में दो करोड़ से ज्यादा बनाए गए। आयुष्मान भारत अभियान के तहत केंद्र सरकार ने पचास करोड़ गरीबों को लाभ देने का काम किया है। कई देशों को भारत ने वैक्सीन दी। 48 देशों को भारत ने वैक्सीन दान में दी है।

Read more : LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से नई दरें लागू, जानें क्या है रेट 

सीए का लॉ हो चुका है पास

JP Nadda visit in MP : उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर कहा कि यह चर्चा चलती रहती है। हमारी कानून बनाने की प्रक्रिया क्या है। सीए का लॉ पास हो चुका है, उसके कानून बनने की प्रक्रिया चल रही है। यह कॉमन लोग को टच नहीं करता है।