JP Nadda will do Bhumi Pujan of BJP's new office on March 26

BJP के नए प्रदेश कार्यालय का काम जोरों पर, 26 मार्च को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे भूमिपूजन

JP Nadda will do Bhumi Pujan of BJP's new office on March 26

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 08:39 PM IST, Published Date : March 20, 2023/8:39 pm IST

भोपालः मध्यप्रदेश में बीजेपी का नया मुख्यालय बनाने का काम ज़ोरों पर है। पुराने दीनदयाल भवन को तोड़ने का काम पूरा हो चुका है। निर्माण शुरू होने से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा 26 मार्च को भोपाल पहुंचकर यहां भूमिपूजन करें।

Read More : फोटोशूट के दौरान गौहर खान ने कुछ इस तरह छिपाया बेबी बंप, देखें लेटेस्ट फोटो 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा का 26 मार्च को भोपाल पहुंचेंगे। नड्डा यहां पंडित दीनदयाल परिसर में प्रस्तावित भारतीय जनता पार्टी के नवीन कार्यालय भवन का भूमिपूजन करेंगे। भूमिपूजन के पश्चात वे लाल परेड मैदान स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में भोपाल और नर्मदापुरम संभाग के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बूथ अध्यक्षों के अलावा शक्ति केन्द्र के संयोजक, सह संयोजक, प्रभारी और जिला पदाधिकारी तथा मंडल पदाधिकारी शामिल रहेंगे। नड्डा शाम को प्रबुद्ध सम्मेलन में भाग लेने के बाद दिल्ली रवाना होंगे।

Read More : बेरोजगारी भत्ते को पूर्व सीएम रमन सिंह ने बताया ड्रामा, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने लिया जायजा

जेपी नड्डा के स्वागत और कार्यक्रम की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए आज प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा साइट पर पहुंचे। जहां उन्होने निर्माण की प्रोग्रेस को देखा। वीडी शर्मा ने दावा किया है कि पार्टी इस बहुमंजिला अत्याधुनिक प्रदेश मुख्यालय के निर्माण का काम जल्द पूरा कर लेगी।

 
Flowers