uma bharti tweet: कमलनाथ ने उमा भारती का उड़ाया मजाक?

कमलनाथ ने उमा भारती का उड़ाया मजाक? भारत जोड़ो यात्रा केआमंत्रण को लेकर पूर्व सीएम ने कही ये बात

uma bharti tweet: कमलनाथ ने उमा भारती का उड़ाया मजाक? भारत जोड़ो यात्रा केआमंत्रण को लेकर पूर्व सीएम ने कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 11, 2022/5:04 pm IST

uma bharti tweet: भोपाल। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कुछ दिन में मध्‍य प्रदेश पहुंचने वाली है। इस यात्रा के बारे में बात करते हुए कांग्रेस के प्रदेशाध्‍यक्ष व पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने उमा भारती को भी इसमें सम्‍मिलित होने का आमंत्रण दिया था। इस मुद्दे पर उमा भारती ने ट्विटर के माध्‍यम से अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने इस आमंत्रण को मजाक बताया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

ये भी पढ़ें- ये टेलीकॉम कंपनी फ्री में घर पहुंचाएगी वीआईपी नंबर, जानें क्या है पूरी प्रोसेस

मुझे नहीं इसकी खबर

uma bharti tweet: उन्‍होंने रविवार सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट किए और कहा कि मीडिया के माध्यम से मुझे पता चला कि कमल नाथ जी ने मुझे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है, यह मुझे मजाक लग रहा है। मुझे इस तरह के मजाक का अभ्यास नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि कमल नाथ जी मेरे बड़े भाई हैं। उन्हें मेरा स्वभाव पता है। वह मेरे साथ इस तरह का मजाक नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें- एक दिन पहले ही खत्म हो सकता है विधानसभा का मानसून सत्र, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

ये था मामला

uma bharti tweet: उमा भारती ने शुक्रवार को कहा था कि कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने में देरी कर दी है। इसके बाद शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा था कि भारत जोड़ो यात्रा में उनके साथ भाजपा के लोग भी चल रहे हैं। उन्होंने उमा भारती को भी यात्रा से जुड़ने का न्योता दिया था। उनका कहना था कि उमा सच बोलती हैं, इसलिए उन्हें यात्रा से जुड़ने के लिए आमंत्रित किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers