Kamal Nath's statement that Madhya Pradesh has become a liquor state

Chhindwara news: ‘मदिरा प्रदेश बना मध्यप्रदेश..’, पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बातें

Kamal Nath's statement that Madhya Pradesh has become a liquor state 'मदिरा प्रदेश बना मध्यप्रदेश..', पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार पर साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 05:35 PM IST, Published Date : February 22, 2023/5:34 pm IST

Kamal Nath’s statement that Madhya Pradesh has become a liquor state: छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, कि मध्यप्रदेश अब मदिरा प्रदेश बन गया है । पूरे मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार सस्ती शराब बिकवा रही है, यही मोदी सरकार के अच्छे दिन हैं। उन्होंने विकास यात्रा को लेकर कहा, कि आप वीडियो में देख रहे हैं। जगह-जगह इसका विरोध कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन और पैसे से यह पूरी शासकीय यात्रा है। पूरे प्रदेश में 160 जगह में इस विकास यात्रा का विरोध हुआ है। मैंने तो कहा था कि यह विकास यात्रा नहीं, निकास यात्रा है। इनको निकालनी थी तो हिसाब यात्रा निकालते।

read more: Rewa News: क्राइम शो देखकर भाइयों ने उठाया आत्मघाती कदम, जानकर कांप उठेगी आपकी भी रूह

 18 साल का यह हिसाब दे शिवराज सरकार – कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि 18 साल का यह हिसाब दे 18 साल का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं। मुझसे 15 महीने का हिसाब मांगते हैं । साढ़े 11 महीने का हिसाब जनता के पास है। मैं तो जगह-जगह जाता हूं , पूरे मध्यप्रदेश में जनता से सवाल करता हूं कि किसका कर्जा माफ हुआ है, तो जनता इसका जवाब देती है। मुझे जवाब देने की क्या आवश्यकता है। कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मध्यप्रदेश सरकार रोजाना 500 करोड़ रुपए प्रतिदिन का कर्जा ले रही है। करोड़ों रुपए का कर्ज लेकर सरकार इवेंट बाजी में खर्च कर रही है। जो भी यह घोषणाएं कर रहे हैं पिछले तीन-चार महीनों से अगले तीन-चार महीनों में कौन सी लागू होनी है। अगले 7 महीनों में इसकी कोई प्रक्रिया नहीं होगी।

read more: Morena news: कन्या छात्रावास में छात्राओं के साथ हो रहा खिलवाड़, प्रबंधन की काली करतूतों का भांडाफोड़

पूर्व सीएम कमलनाथ ने  लाडली बहना योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि कब मिलेगा किसको मिलेगा यदि यह सही है इनके दिल में सच्चाई है तो एडवांस पैसा जमा कर दो। वहीं, किसानों की दशा को लेकर कहा कि आज के किसानों को टमाटर का भाव नहीं मिल रहा है।प्रदेश में एक करोड़ नौजवान मध्यप्रदेश में बेरोजगार है। लेकिन शिवराज जी एक लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कह रहे है, लेकिन सब घोषणा बाजी है। कमलनाथ ने कहा कि आप जो रिक्त पद खाली है वह कर्ज लेकर भर दीजिये। कमलनाथ ने कहा कि जब हमारी सरकार आई तो हम इनके खर्चो पर श्वेत पत्र लाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें