MP News : इंदौर में NSUI के प्रदर्शन पर हुए लाठीचार्ज के मामले में कमलनाथ का ट्वीट, शिवराज सरकार पर साधा निशाना |

MP News : इंदौर में NSUI के प्रदर्शन पर हुए लाठीचार्ज के मामले में कमलनाथ का ट्वीट, शिवराज सरकार पर साधा निशाना

Kamal Nath's tweet on lathicharge on NSUI's protest: इंदौर में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई के छात्रों के साथ शिवराज सिंह चौहान की पुलिस ने बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया।

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2023 / 11:22 PM IST, Published Date : August 24, 2023/11:08 pm IST

Kamal Nath’s tweet on lathicharge on NSUI’s protest : इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में छात्र संगठन एनएसयूआई ने गुरुवार को देवी अहिल्या विश्वविद्यालय पर जंगी प्रदर्शन किया। छात्र-छात्राओं की समस्याओं को लेकर हुए इस प्रदर्शन में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं और स्टूडेंट की पुलिस से झड़प भी हुई। इसी दौरान पुलिस को वॉटर कैनन का उपयोग करना पड़ा। स्थिति नियंत्रण के लिए लाठी चार्ज भी हुआ जिसमें कई एनएसयूआई कार्यकर्ता व स्टूडेंट्स घायल भी हुए। पुलिस ने 60 से ज्यादा एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

read more : Fact Check : चांद पर लैंडर छोड़ रहा भारत के राष्ट्रीय प्रतीक और ISRO के लोगो की छाप, वायरल हो रहीं तस्वीरें, जानें पूरा सच… 

कमलनाथ ने किया ट्वीट

Kamal Nath’s tweet on lathicharge on NSUI’s protest : इस मामले में प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि इंदौर में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई के छात्रों के साथ शिवराज सिंह चौहान की पुलिस ने बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया। लोकतंत्र में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना हर नागरिक का अधिकार है। इंदौर में हुई यह कार्रवाई बताती है कि शिवराज सरकार का लोकतंत्र और संविधान में यकीन नहीं है और यह तानाशाही रवैया अपना रहे हैं। मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता एकजुट होकर इस अत्याचार का प्रतिकार करेगा।

 

read more : Aaj Ka Rashifal : शुक्रवार को होगा इन राशियों का भाग्योदय, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, हो जाएंगे मालामाल 

बता दें कि अंदर प्रवेश को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प और धक्का मुक्की हुई। स्थिति अनियंत्रित हुई तो पुलिस ने वॉटर कैनन चला दी। इसके बाद लाठीचार्ज भी हुआ। जिसमें एनएसयूआई के कई पदाधिकारी, कार्यकर्ता घायल हुए। बता दें कि एनएसयूआई ने रिजल्ट में गड़बड़ी, परीक्षा शेड्यूल में देरी, रिव्यू रिवेल्यूएशन फॉर्म फीस कम करने, सीयूईटी की लेटलतीफी दूर करने, कर्मचारियों के खाली पद भरने सहित 11 सूत्रीय मांगों को लेकर घेराव किया था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers