Municipal corporation sanitation workers sitting on strike

Katni News : धरने पर बैठे नगर निगम सफाई कर्मचारियों का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक, दिया इस बात का आश्वासन

Municipal corporation sanitation workers sitting on strike: मुड़वारा विधायक संदीप जयसवाल आज उनके साथ धरने पर बैठने का फैसला कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 09:41 PM IST, Published Date : September 29, 2023/9:38 pm IST

Municipal corporation sanitation workers sitting on strike : कटनी। कटनी नगर निगम कार्यालय के मुख्य द्वार पर अपनी आठ सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठे सफाई मित्रों की मांगों को जायज ठहराते हुए मुड़वारा विधायक संदीप जयसवाल आज उनके साथ धरने पर बैठने का फैसला कर लिया है। विधायक संदीप जायसवाल ने धरना स्थल पर सफाई मित्रों को मांगे पूर्ण करने के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान विधायक संदीप जायसवाल के साथ नगर निगम अध्यक्ष मनीष पाठक एवं अन्य कई पार्षद गण भी मौजूद रहे।

 

Municipal corporation sanitation workers sitting on strike : जहां एक और विधायक निगम अध्यक्ष एवं पार्षद सफाई कर्मियों का हाल जानने धरना स्थल पर पहुंच चुके हैं वहीं दूसरी ओर अब तक महापौर ने उनसे बात करने के कोई प्रयास नहीं किए। महापौर द्वारा सफाई कर्मियों को लेकर अपनाया जा रहा रवैया धरने पर बैठे सफाई कर्मियों को नागवार गुजर रहा है।

 

सफाई मित्रों के कार्यों का उल्लेख करते हुए विधायक संदीप जायसवाल ने कहा कि शहर के लिए सफाई मित्र जो भी कार्य करते हैं वह बेहद सराहनीय है। मैंने अपने महापौर कार्यकाल के दौरान सफाई मित्रों के हित के लिए लगातार प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि मैं आपकी मांगों को पूरा करने के लिए मध्यप्रदेश सरकार से बात करूंगा और संभवतः आपकी सभी मांगे पूरी भी होगी वही संदीप जायसवाल ने यह भी कहा की वह सफाई कर्मियों के साथ धरने पर बैठने के लिए भी तैयार हूं।

 

 

(कटनी से IBC24 विकास बर्मन की रिपोर्ट)

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp