BJP President VD Sharma Big Statement on Love Jihad Connection

BJP अध्यक्ष VD Sharma ने की अल्पसंख्यक महोदय की जांच की मांग, कहा- महोदय के भी जुड़े हैं तार, जानें पूरा मामला

BJP अध्यक्ष VD Sharma ने की अल्पसंख्यक महोदय की जांच की मांग! VD Sharma Big Statement on Love Jihad connection

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 05:43 PM IST, Published Date : June 5, 2023/5:19 pm IST

कटनी: VD Sharma Big Statement on Love Jihad प्रदेश में इन दिनों लव जिहाद के मामले को लेकर सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। वहीं, आज इस मामले में नया खुलासा हुआ है। स्कूल की प्रिंसिपल ने कई टीचर्स का धर्म परिवर्तन कराया है। मामले में कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने स्कूल की मान्यता रद्द कर दी है। इस पूरे मुद्दे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: गौतम अडानी.. पहले थे निशाने पर अब देश कर रहा इनकी वाह-वाह.. आपके मन में भी बढ़ा जायेगा अडानी के लिए सम्मान

VD Sharma Big Statement on Love Jihad दरअसल वीडी शर्मा विश्व पर्यावरण दिवस पर माधव नगर स्टेट जागृति पार्क में वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होने कटनी पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दमोह जिले के स्कूल में हिंदू लड़कियों को हिजाब पहनने के मामले में जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए स्कूल की मान्यता तो रद्द कर दी है। उन्होंने कहा कि यह भी पता चला है कि इस स्कूल से जुड़े लोग इसी स्कूल के दो शिक्षकों को हिंदू से खान बना दिया। ये सभी लव जिहादी हैं, यहां की हिंदू टीचर का धर्मान्तरण कर उन्हें मुस्लिम बनाया गया है। इतना ही नहीं स्कूल के संचालक के पास हजारों एकड़ जमीन के सबूत भी मिले हैं। इनका जो जिहादी साम्राज्य खड़ा हुआ है ये सभी टेरर फंडिंग से साथ जुड़े हुए हैं। इन सभी का कनेक्शन कहीं ना कहीं अन्य जिले के लोगों से जुड़े हुए हैं।

Read More: आधार कार्डधारक सिर्फ 10 दिन में करा लें ये जरूरी काम, वरना होगा तगड़ा नुकसान, जारी हुआ नया अपडेट

वहीं, वीडी शर्मा ने महाकाल लोक में हुए नुकसान पर पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों पर कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ नही बचा है और कमलनाथ सिर्फ छूट बोलते हैं। यह प्रकृति आपदा के चलते हुआ है और इस तरह की झूठी बयानबाजी कर कांग्रेस सुर्खियों में बने रहना चाहती है। वीडी शर्मा ने यह भी कहा की पिछले दिनों जबलपुर हाईकोर्ट से एनआईए ने जिस वकील को पकड़ा था उनके संबंध कटनी जिले के अल्पसंख्यक महोदय से जुड़े हुए हैं, जिसकी जांच के लिए जिला प्रशासन से भी मांग की है कि इनके संबंध किन किन लोगों से है इसकी जांच की जाए, ये सभी लव जिहादी है।

Read More: एक्शन में सरकार! दत्तक ग्रहण केंद्र में मासूम को बेरहमी से पीटने वाली महिला सीमा द्विवेदी गिरफ्तार, जिला कार्यक्रम अधिकारी सस्पेंड

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers