Railway senior DME caught taking bribe

Katni News: रिश्वत लेते पकड़ाया रेलवे का सीनियर DME, ऑफिस और बंगले पर जांच कर रही CBI की टीम

रिश्वत लेते पकड़ाया रेलवे का सीनियर DME, ऑफिस और बंगले पर जांच कर रही CBI की टीम Railway senior DME caught taking bribe

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : March 23, 2023/4:12 pm IST

Railway senior DME caught taking bribe: कटनी।  रेलवे विभाग में पदस्थ सीनियर डीएमई एस के सिंह पर रिश्वत लेने के मामले में सीबीआई की टीम ने कार्यवाही की है। न्यू कटनी जंक्शन सी एंड डब्लू कार्यालय स्थित उनके ऑफिस और बंगले पर सीबीआई की टीम पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। इस कार्यवाही से रेलवे के अधिकारियो व कर्मचारियों ने हड़कंप मचा रहा।

Read more: फलाहारी करने से गर्भवती महिलाओं सहित बिगड़ी 15 लोगों की तबीयत, एक ही परिवार के 5 लोग गंभीर 

दरअसल ग्वालियर निवासी अंकित शर्मा हाइड्रोलिक मशीन एसी यार्ड में सप्लाई की थी, जिसका पेमेंट 30 लाख रुपए होना था। इसके भुगतान के लिए शिकायतकर्ता को 1 साल तक रोका गया था, जिससे बाद अंकित शर्मा से रेलवे के सीनियर डीएम एसपी सिंह ने 70 हज़ार की रिश्वत मांगी थी। इस पेमेंट को दो किस्तों में देना तय भी हो गया था, क्योंकि शिकायतकर्ता अंकित शर्मा ने रेलवे अधिकारी से कहा की एटीएम लिमिट 40 हज़ार है। इसलिए वह दो किस्तों में पेमेंट देगा और दो किस्तों में ही पेमेंट देने का मामला तय किया।

Read more: दो पक्षों में मारपीट.. इस बात को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल, देखें वीडियो 

इस मामले के बाद शिकायतकर्ता अंकित शर्मा ने इसकी शिकायत जबलपुर पहुंच सीबीआई को की थी, जिसके बाद अंकित शर्मा ने सीनियर डीएमई एस के सिंह को रेलवे कार्यालय में 40 हज़ार रुपए रिश्वत की पहली किस्त दी जिसके तुरंत बाद कटनी पहुंची सीबीआई की टीम ने सीनियर डीएमई एस के सिंह को ट्रैप कर उसके घर ले गई और कार्यवाही शुरू कर दी। – IBC24 से विकास बर्मन की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers