The limits of cruelty crossed.. such an act with the wife of a friend on the

हैवानियत की हदें पार.. पानी मांगने के बहाने दोस्त की पत्नी के साथ की ऐसी हरकत, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Raping Friend's Wife: हैवानियत की हदें पार.. sपानी मांगने के बहाने दोस्त की पत्नी के साथ की ऐसी हरकत, such a case was revealed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 4, 2022/8:02 am IST

कटनी। Raping Friend’s Wife: जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र के झिझंरी चौकी अंतर्गत दद्दा धाम कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में मिली जानकारी अनुसार 20 वर्षीय विवाहिता युवती के पति कैमौर क्षेत्र में नौकरी करते हैं। कैमोर निवासी युवक राकेश यादव पीड़िता के पति का मित्र है और अक्सर पीड़िता के घर आना जाना रहता था।

छत्तीसगढ़ दौरा पर आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा 

पानी मांगने के बहाने की बनाया शिकार

Raping Friend’s Wife: कटनी जिले के माधवनगर थाना झेत्र झिझंरी चौकी प्रभारी रश्मि सोनकर ने बताया कि घटना 30 अगस्त की है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसके पति के दोस्त राकेश यादव का जब फोन आया तो वो पड़ोस में थी। आरोपी ने उसे घर आने को कहा तो पीड़िता ने सोचा कि पति भी साथ आए होंगे। पीड़िता ने बताया कि घर पहुंचने पर पति तो साथ नहीं थे लेकिन आरोपी से पूछने पर कहा कि वह आ रहे हैं। इसके बाद राकेश ने पानी पिलाने को कहा। पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि जब वह दरवाजा खोल कर पानी लेने अंदर गई तभी राकेश ने भीतर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद युवती के साथ जबरिया दुष्कर्म किया।

श्रद्धालुओं की धार्मिक भावना को आहत करने वाले आरोपी गिरफ्तार, गंगा नदी में किया था ये गंदा काम 

जान से मारने की दी थी धमकी

Raping Friend’s Wife: आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी, जिससे उसने कुछ दिनों तक यह बात किसी को नहीं बताई। युवती द्वारा यह बात अपने पति को बताए जाने के बाद शनिवार को झिंझरी पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज की गई है। झिंझरी चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी राकेश यादव निवासी कैमौर के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने पर अपराध दर्ज किया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers