Accused arrested for hurting religious sentiments of devotees, did this dirty

श्रद्धालुओं की धार्मिक भावना को आहत करने वाले आरोपी गिरफ्तार, गंगा नदी में किया था ये गंदा काम

Hurt The Religious Sentiments Of the Devotees: श्रद्धालुओं की धार्मिक भावना को आहत करने वाले आरोपी गिरफ्तार,did this dirty work in river Ganga

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 3, 2022/10:43 pm IST

उत्तर प्रदेश। Hurt The Religious Sentiments Of the Devotees: प्रयागराज पुलिस ने गंगा में 30 अगस्त को चलती नाव पर बैठकर मांस पकाने और हुक्का पीने के मामले में शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मीडिया प्रकोष्ठ द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, दारागंज थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार मिश्र के नेतृत्व में उप निरीक्षक पवन कुमार सिंह और अन्य पुलिसकर्मियों ने शनिवार को हस्सान अहमद और मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार किया।

यहां बदले गए 24 वार्डों के ‘मुस्लिम नाम’, सरदार भगत सिंह के नाम पर जाना जाएगा ये इलाका, यहां देखें पूरी लिस्ट 

Hurt The Religious Sentiments Of the Devotees: विज्ञप्ति के अनुसार, इन अभियुक्तों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 153ए और 295 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें बताया गया कि ये दोनों आरोपी दारागंज के बक्शी खुर्द के निवासी हैं और दारागंज थाना अंतर्गत गंगा मूर्ति तिराहा के पास इन्हें गिरफ्तार किया गया। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी आस्था जायसवाल के मुताबिक, दारागंज तीर्थ क्षेत्र है और लोगों से अपेक्षा की जाती है कि वे ऐसा कोई कार्य ना करें, जिससे श्रद्धालुओं की धार्मिक भावना आहत हो। उन्होंने कहा कि गंगा नदी में नाव पर मांस पकाने से यहां आने वाले लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं।

‘मेरे बेटे ने आत्महत्या नहीं की, बहू ने उसकी हत्या की है..’ न्यायाधीश की मां ने लगाया गंभीर आरो

Hurt The Religious Sentiments Of the Devotees: उन्होंने बताया कि इस मामले में बाकी आरोपियों की भी पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि गंगा नदी में चलती नाव पर कुछ लोगों द्वारा मांस पकाने और हुक्का पीने का एक वीडियो हाल में वायरल हुआ था। यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

और भी है बड़ी खबरें…