Head constable hanged in police quarter in Katni

Katni News: पुलिस क्वार्टर में फांसी के फंदे पर लटके मिला प्रधान आरक्षक का शव, जांज में जुटी पुलिस

Katni News: पुलिस क्वार्टर में फांसी के फंदे पर लटके मिला प्रधान आरक्षक का शव, जांज में जुटी पुलिस Head constable hanged in police quarter in Katni

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 09:09 AM IST, Published Date : July 24, 2023/9:09 am IST

कटनी: Head constable hanged in police quarter in Katni कटनी जिले के उमरियापान थाने के पीछे बने पुलिस क्वार्टर में कुठला थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ एक हवलदार का शव मिलने से पुलिस महकामे में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस क्वार्टर में हवलदार का शव फांसी के फंदे पर लटके मिलने की सूचना पर पहुंची उमरियापान की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Bhilai News: ऑनलाइन सट्टा एप्प के 4 गुर्गों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घाटे की वसूली के लिए ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

उमरियापान की पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। स्लीमनाबाद की एसडीओपी मोनिका तिवारी ने बताया कि उमरियापान थाना क्षेत्र में बने पुलिस क्वार्टर में रहने वाले मृतक सत्येन्द्र शुक्ला कुठला थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ थे। शनिवार को उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को माधवनगर क्षेत्र में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां भेजा था, जिसके बाद वो कुठला थाने में ड्यूटी करने चले गए।

Janjgir News: वाहनों के कुचलने से मवेशियों की मौत का मामला, नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को घेरा, कह दी ये बड़ी बात

Head constable hanged in police quarter in Katni ड्यूटी के बाद सत्येन्द्र शुक्ला उमरियापान स्थित अपने क्वार्टर चले गए। रविवार को जब उनका परिवार माधवनगर से उमरियापान पहुंचा तो घर के अंदर दरवाजे के ऊपर बनी खिड़की से उनका शव लटका हुआ दिखाई दिया। वहीं शव के पास ऐसा कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे पता लगाया जाए की हवलदार ने आत्महत्या क्यों की है। उमरियापान की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें