Food inspector trapped in the trap of Lokayukta's team

Katni news: लोकायुक्त की टीम के जाल में फंसा फूड इंस्पेक्टर, इस मामले में रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाया

लोकायुक्त की टीम के जाल में फंसा फूड इंस्पेक्टर, इस मामले में रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाया Food inspector trapped in the trap of Lokayukta's team

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : March 20, 2023/5:04 pm IST

Food inspector trapped in the trap of Lokayukta’s team: कटनी। जिले के कलेक्ट्रेट कार्यालय के खाद्य विभाग पर अचानक जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने दबिश देते हुए फूड इंस्पेक्टर संतोष नंदनवार को 30 हज़ार रुपए की रिश्वत रंगेहाथ अरेस्ट किया है। अरेस्ट हुए फुड इंस्पेक्टर संतोष नंदनवार ने सपना स्व सहायता समूह की अध्यक्ष रमा बर्मन के पति राजकुमार से नई राशन दुकान को पास कराने के एवज में रिश्वत मांगी थी।

Read more: वार्षिक परीक्षा से वंचित हुआ मूक-बधिर छात्र, कुलसचिव से मदद की गुहार लगाने पर मिला ये जवाब

जबलपुर लोकायुक्त के अधिकारी स्वप्निल दास ने बताया कि कटनी जिले की बड़ागांव की सपना स्व सहायता समूह की अध्यक्ष रमा बर्मन और उनके पति राजकुमार से नई राशन दुकान शुरू कराने के एवज में कलेक्ट्रेट खाद्य विभाग के फूड इंस्पेक्टर संतोष नंदनवार द्वारा 30 हज़ार रुपए मांगी थी, जिसकी शिकायत सपना स्वसहायता समूह की अध्यक्ष रमा बर्मन और उनके पति राजकुमार ने जबलपुर लोकायुक्त में शिकायत की थी।

Read more:  बेबस पुलिस.. लाचार ASI.. गरीबों की राशन पर डाका डाल रहे शातिर चोर, आखिर कब होगी कार्रवाई.?

Food inspector trapped in the trap of Lokayukta’s team: शिकायत के बाद आज कटनी पहुंची जबलपुर लोकयुक्त की टीम ने शिकायतकर्ता राजकुमार बर्मन के हाथों में कैमिकल लगे 30 हज़ार रुपए के नोट फूड इंस्‍पेक्‍टर संतोष नंदनवार को दिलवा दिए जिसके तुरंत बाद जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने फुड इंस्‍पेक्‍टर संतोष नंदनवार को रंगेहाथ अरेस्ट कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers