Katni satta pakdaya

ऑनलाइन आईपीएल क्रिकेट सट्टा खिला रहे थे सटोरी, अचानक आ धमकी पुलिस, फिर…

Katni satta pakdaya रंगनाथ नगर थाने की पुलिस ने आईपीएल सट्टा खिला रहे 4 आरोपियों को गढ्ढा टोला इलाके से अरेस्ट किया

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 10:19 AM IST, Published Date : April 19, 2023/9:36 am IST

Katni satta pakdaya: कटनी। आईपीएल का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में सटोरिए भी एक्टिव हो गए है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के कटनी जिले की रंगनाथ नगर थाने की पुलिस ने आईपीएल सट्टा खिला रहे 4 आरोपियों को गढ्ढा टोला इलाके से अरेस्ट कर उनके पास से 28 सौ कैश सहित लाखो रूपए का लेखा जोखा सहित 4 मोबाइल फोन जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Katni satta pakdaya: रंगनाथन थाने की पुलिस ने बताया की पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के गढ्ढा टोला इलाके में नवीन कुशवाहा के साथ अन्य तीन लोग आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा खिला रहे है जिस सूचना पर थाने के पुलिस बल नवीन कुशवाहा और अभिषेक आरक्षक सहित पुलिस बल ने गढ्ढा टोला इलाके में घेरा बंदी कर मौके से आईपीएल का ऑनलाइन 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Katni satta pakdaya: पुलिस ने दबिश देकर सट्टा खिला रहे 4 आरोपियों के अरेस्ट किया है जिनमे से मुख्य आरोपियों नवीन कुशवाहा है जिनके साथ तीन आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने इनके पास से 28 सौ रुपए कैश सहित मोबाइल फोन और लाखों रुपए का लेखा जोखा जब्त कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, पिछले 24 घंटे में मिले 10542 से ज्यादा मरीज, जानें एक्टिव मामलो की संख्या

ये भी पढ़ें- भीषण ट्रेन हादसा, आपस में टकराईं दो माल गाड़ियां, ड्राइवर और गार्ड घायल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers