Katni Rape Case: ट्रेन का इंतजार कर रही महिला को देख बिगड़ी शख्स की नीयत, चलती ट्रेन में ही दे दिया घटना को अंजाम, जानें क्या है मामला? |

Katni Rape Case: ट्रेन का इंतजार कर रही महिला को देख बिगड़ी शख्स की नीयत, चलती ट्रेन में ही दे दिया घटना को अंजाम, जानें क्या है मामला?

Katni Rape Case: ट्रेन का इंतजार कर रही महिला को देख बिगड़ी शख्स की नीयत, चलती ट्रेन में ही दे दिया घटना को अंजाम, जानें क्या है मामला?

Edited By :   |  

Reported By: Vikas Barman

Modified Date:  December 11, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : December 11, 2023/1:30 pm IST

कटनी। Katni Rape Case: दिनों दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन चोरी, डकैती, हत्या और रेप के मामले सामने आ रहे हैं। बावजूद इसके अपराध के ये मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कटनी जीआरपी क्षेत्र अंतर्गत से सामने आया है। जहां कटनी जीआरपी क्षेत्र अंतर्गत रेलवे स्टेशन पकरिया से स्पेशल ट्रेन में सवार महिला के साथ चलती ट्रेन में रेप का मामला सामने आया है। जिसके बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर कटनी जीआरपी पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश में जुट गई है।

Read More: IED Blast in Sukma: नक्सलियों ने एक बार फिर किया IED ब्लास्ट, चपेट में आने से दो जवान घायल, सर्चिंग ऑपरेशन जारी 

दो घंटे लेट पहुंची थी ट्रेन

दरअसल, महिला कटनी में अपने रिश्तेदार के घर आई हुई थी और कल दोपहर के बाद महिला कटनी रेलवे स्टेशन से सतना के लिए मेमो ट्रेन से सतना जा रही थी। मेमो ट्रेन रेलवे स्टेशन पकरिया पहुंचने पर लगभग दो घण्टे खड़ी रही। उसके जाते ही दूसरी स्पेशल ट्रेन वहां पहुंची जिसपर पीड़ित महिला उस स्पेशल ट्रेन में सवार हो गई।जिसके बाद ट्रेन खाली होने का फायदा उठाते हुए ट्रेन में मौजूद आरोपी ने चलती ट्रेन में  पीड़ित महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Read More: Mayor Pramila Pandey Video: कबड्डी के मैदान में उतरीं BJP मेयर, वीडियो में जोश देखकर आप भी रह जाएंगे दंग… 

Katni Rape Case: मामले में पुलिस के बताए अनुसार मेमो ट्रेन काफी देर खड़ी होने के कारण उक्त महिला ट्रेन से उतर कर वहां टहलने लगी। इसके तुरंत बाद ही वहां एक दूसरी स्पेशल ट्रेन पहुंची जो जिसकी पूरी बोगी खाली थी जिसमें महिला सवार हो गई। बताया जा रहा है कि स्पेशल ट्रेन की बोगी पूरी खाली होने की वजह से ट्रेन में मौजूद आरोपी ने मौके का फायदा उठाते हुए महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने सतना पहुंचकर जीआरपी थाने में इस इसकी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद कटनी जीआरपी प्रभारी अरुणा वाहने के द्वारा इस पूरे मामले की विवेचना की जा रही है। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers