Slogans of Pakistan Zindabad were raised after the victory,

जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, लोगो ने किया विरोध

Slogans of Pakistan Zindabad were raised after the victory, the video went viral on social media, people protested

Edited By: , July 5, 2022 / 10:39 AM IST

(Protested On Viral Video)कटनी – मध्य प्रदेश के जिला कटनी अंतर्गत एक गांव में सरपंच की जीत पर उनके समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया और साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इनका यह वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पीएचक्यू भी गंभीर हो गया।  वहीं लोगों द्वारा इस पूरे मामले का खुलकर विरोध किया जा रहा है।  साथ ही हिंदू समर्थकों ने सरपंच और उनके समर्थकों पर कार्यवाही करने की मांग की है.>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

मामले की जांच रिपोर्ट जाएगी पीएचक्यू

पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले की जांच रिपोर्ट तैयार की गई है जांच के बाद जबलपुर रेंज के एडीजी अपनी रिपोर्ट के मुताबिक जांच फाइल पुलिस मुख्यालय के समक्ष पेश करेगी । उक्त पूरी घटना पर कटनी पुलिस का कहना है की उनको सूचना प्राप्त हुई थी कि सरपंच चुनाव में एक गुट द्वारा जश्न मनाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे ।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था पुलिस ने उक्त पूरे मामले को संज्ञान में लिया है.

यह भी पढ़े; अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर, फैन्स कर रहे हैं जमकर तारीफ

मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से की शिकायत

(Protested On Viral Video) भारतीय जनता पार्टी के नेता सुरेंद्र शर्मा ने इस पूरे मामले की शिकायत ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से की है। इसी के साथ बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने इस पूरी घटना की शिकायत सोशल मीडिया के माध्यम से अन्य बड़े नेताओं अधिकारियों से की है और साथ ही यह मांग की है की विजयी हुए सरपंच और उनके समर्थकों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।

यह भी पढ़े: जन्मदिन पर अखिलेश का तोहफा, टॉपर्स को बांटे लैपटॉप

पूरी घटना इस प्रकार है

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के पास ग्राम पंचायत चाका में चुनाव हुए थे . जिसकी मतगणना चल रही थी। जिसके बाद नतीजे आए तो पाया गया कि प्रत्याशी रहीसा वाजिद खान भारी मतों से विजयी हुई हैं, जिसके बाद उनके समर्थकों ने जश्न मनाने के साथ-साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकार वायरल हुआ जिसका विरोध देश प्रदेश में लगातार हो रहा है।

 

 

#HarGharTiranga