12th student attacked with knife by miscreants

Katni News: 12वीं की परीक्षा देकर बाहर निकल रहे छात्र पर हमला, बदमाशों ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

12वीं की परीक्षा देकर बाहर निकल रहे छात्र पर हमला, बदमाशों ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार 12th student attacked with knife by miscreants

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 02:43 PM IST, Published Date : March 24, 2023/2:41 pm IST

12th student attacked with knife by miscreants: कटनी। जिले के रंगानाथ नगर थाना क्षेत्र के आर्डिनेंस फैक्ट्री स्कूल में बारहवीं का पेपर देने पहुंचे छात्र के साथ 4 से 5 बदमाशों द्वारा चाकू से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। इस हमले में छात्र के पैर पर गंभीर चोट आई है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

Read more: बसपा के 55 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन, गमछा पहनाकर जिलाध्यक्ष ने किया स्वागत 

घायल छात्र दीपेश तिवारी ने बताया की वह नालंदा स्कूल के बारहवीं का छात्र है जिसका परिक्षा सेंटर आयुध निर्माणी उच्चतर स्कूल में था। वह जैसे ही अपना लास्ट पेपर देकर बाहर निकला उस पर 4 से 5 बदमाशों द्वारा चाकू से हमला कर घायल कर दिया। खून से लहू-लुहान छात्र स्कूल के अंदर भगा और हमला करने वाले भी वारादात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

Read more: जिले में 13 हजार से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार, तमाम योजनाओं के बावजूद नहीं मिल रहा बच्चों को पोषण 

स्कूल के शिक्षको ने तुरंत ही छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती करा रंगनाथ थाने में पूरे मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही रंगनाथ थाने की पुलिस छात्र पर चाकू से हमला करने वाले बदमाशों को तलाश में जुट गई है, वहीं घायल छात्र का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें