Khandwa Accident News

Khandwa Accident News : दर्दनाक हादसे से उजड़ा पूरा परिवार, भाई-बहन की मौके पर मौत, मां की हालत गंभीर…

Khandwa Accident Latest News: मध्यप्रदेश के जिला खंडवा में रविवार को दर्दनाक हादसे ने एक परिवार को ही उजाड़ दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 10:14 PM IST, Published Date : September 17, 2023/10:14 pm IST

Khandwa Accident News : खंडवा। मध्यप्रदेश के जिला खंडवा में रविवार को दर्दनाक हादसे ने एक परिवार को ही उजाड़ दिया। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन और मां को रौंद दिया। हादसा इतना भयावह था, कि भाई-बहन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं मां के दोनों पैर कुचल गए है, हालत गंभीर है। घायल जिला अस्पताल में भर्ती है। गांव में मातम पसर गया है। घटना खंडवा-पंधाना रोड पर सिरपुर फाटे के पास की है।

read more : Chandrayaan-3 theme Ganesh pandal : यहां बना चंद्रयान-3 थीम का गणेश पंडाल, लोगों को कर रहा आकर्षित, सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल 

बताया जा रहा है कि खंडवा से 8 किलोमीटर दूर सिलौदा गांव का परिवार रविवार हाट बाजार के लिए आ रहा था। गांव के रास्ते पर नदी का जलभराव होने के कारण वे लोग फेरा लगाते हुए पांजरिया गांव होकर सिरपुर फाटे से खंडवा आ रहे थे। तभी सिरपुर फाटे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मां-बेटी सड़क किनारे जाकर गिरी। वहीं बेटे को बाइक समेत बीच रोड पर पटक दिया। हादसे में मां कांतिबाई के दोनों पैर क्षतिग्रस्त है, उनकी हालत गंभीर है।

 

वहीं उनके बेटे मोहित व बेटी वैष्णवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मोहित की सिर के बल गिरने से मौत हुई है। वैष्णवी का पीछे से सिर फट गया, हथेली धड़ से अलग हो गई थी। मृतकों के पिता जितेंद्र कहार है, वे सिलोदा गांव में मजदूरी करते है। इधर, हादसे के बाद राहगीरों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। लेकिन घंटों तक कोई नहीं पहुंचा। समय पर इलाज मिल जाता तो वैष्णवी की जान बच सकती थी। अपने दर्शकों को पूरी तस्वीरे नही दिखा सकते। क्योंकि यह तस्वीरें आपको विचलित कर सकती है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें