Actress Anushka Sharma shared pictures from Omkareshwar Jyotirlinga

Khandwa news: ओमकारेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंची अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

ओमकारेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंची अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी Actress Anushka Sharma shared pictures from Omkareshwar Jyotirlinga

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 01:50 PM IST, Published Date : March 9, 2023/1:26 pm IST

Actress Anushka Sharma shared pictures from Omkareshwar Jyotirlinga: खंडवा। फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में पीछे का नजारा मध्यप्रदेश के खंडवा स्थित तीर्थनगरी ओमकारेश्वर का दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही अनुष्का ने नदी में नौका विहार करते हुए फोटो भी शेयर किए हैं। बता दें, कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ बीते दिनों बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन भी पहुंचे थे। वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अन्य जगहों पर किए पर्यटन की तस्वीरें शेयर की है।

Read More: पंडित प्रदीप मिश्रा ने बदली वर्षो से चली आ रही नवाबी होली की परंपरा, महादेव के रंग में डूबकर भक्तों ने मनाई रंगपंचमी

जिस नदी में अनुष्का नौका विहार कर रही हैं, उसके पीछे बने डैम का नजारा ओम्कारेश्वर ज्योतिर्लिंग का माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर अनुष्का की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। अनुष्का के फैंस यह मान रहे हैं, कि वे ओमकारेश्वर आई थी और दर्शन कर आम लोगों की तरह सीधे वापस चली गई। आमतौर पर देखने में आता है, कि जब भी कोई बड़ा सेलिब्रिटी किसी धार्मिक स्थल पर पहुंचता है, तो आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Actress Anushka Sharma shared pictures from Omkareshwar Jyotirlinga: हो सकता है, अनुष्का ने इसी सोच के साथ अपनी इस यात्रा को गुप्त रखा हो। ताकि अन्य लोगो को उनके सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण कोई समस्या ना हो। तस्वीरों में अनुष्का के साथ चर्चित अमेरिकी भजन गायक कृष्णा दास भी दिखाई दे रहे है। एक्ट्रेस ने यह फोटोज़ मंगलवार को शेयर की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers