Online Cricket Betting: ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा मामले में भाजपा पार्षद के बेटे से थाने में पूछताछ, दो सट्टेबाज पहुंचे हवालात | BJP Councillor's Son Caught on Online Cricket Satta Case

Online Cricket Betting: ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा मामले में भाजपा पार्षद के बेटे से थाने में पूछताछ, दो सट्टेबाज पहुंचे हवालात

Online Cricket Betting: ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा मामले में भाजपा पार्षद के बेटे से थाने में पूछताछ, दो सट्टेबाज पहुंचे हवालात

Edited By :   |  

Reported By: Prateek Mishra

Modified Date:  April 11, 2024 / 04:03 PM IST, Published Date : April 11, 2024/4:03 pm IST

खंडवा: Online Cricket Betting IPL 2024 शुरू होते ही सट्टेबाज फिर से सक्रिय हो गए हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से सट्टेबाजों के धर पकड़ की खबरें सामने आ रही है। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि खंडवा पुलिस ने मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा खिलाते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, खबर ये भी मिली कि भाजपा पार्षद के बेटे से थाने में बैठाकर पूछताछ की गई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

Read More: खून से लाल हुई सड़क, तेज रफ्तार डंपर ने दो मोटरसाइकिल को मारी जबरदस्त टक्कर, पांच लोगों की मौत 

Online Cricket Betting मिली जानकारी के अनुसार मामला पदमपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस की टीम ने बुधवार को जूनी इंदौर लाइन स्थित एक फ्लैट में दबिश देकर दो सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। मामले में बीजेपी पार्षद पुत्र से पूछताछ भी की गई है, हालांकि उसे खबर लिखे जाने तक आरोपी नहीं बनाया गया है।

Read More: Ayushman Bharat scheme: आयुष्मान भारत इंसेंटिव वितरण में भारी गोलमाल, स्वास्थ्य विभाग ने दिया जांच का आदेश…

बताया जा रहा है कि सायबर टीम को करोड़ों रुपए का लेखा-जोखा मिला है। वहीं बुधवार के दिन हुए मैच की पहली पारी में 9 लाख रुपए का दांव मिला है। पुलिस के अनुसार आईपीएल मैच में सट्टा की जानकारी कई दिनों से मिल रही थी।

Read More: 5 Biggest Masjid Of India: आज देशभर में ईद का जश्न.. ये हैं भारत की 5 सबसे बड़ी मस्जिदें जहां अदा की जा रही आज की नमाज..

पुलिस ने एक्सपर्ट लोगों की एक टीम को इस मामले में कार्रवाई के लिए लगा रखा था। बुधवार की शाम जूनी इंदौर लाइन स्थित एक फ्लैट से रितेश राजपूत और राजेश जुनेजा को दबोचा है। इन लोगों ने थाना मोघट रोड़ क्षेत्र में अनिल चौधरी का मकान किराए पर ले रखा था, जहां से सट्टा चलाते थे। आरोपियों के कब्जे से मोबाइल और लैपटॉप बरामद हुआ है।

Read More: BJP MLA Shyam Prakash on ED : हर विधानसभा में हो ED इंस्पेक्टर, फिर देखते हैं कौन BJP में नहीं आएगा..! जानें भाजपा विधायक ने क्यों कहा ऐसा.. 

 

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers