Big negligence of the railway department was seen in the platform

Khandwa news: पहले उठा धुआं फिर भभक उठी आग, प्लेटफार्म में रेलवे विभाग की दिखी बड़ी लापरवाही

Big negligence of the railway department was seen in the platform पहले उठा धुआं फिर भभक उठी आग, प्लेटफार्म में रेलवे विभाग की दिखी बड़ी लापरवाही

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 11:46 AM IST, Published Date : February 26, 2023/11:45 am IST

Fierce fire in RO water system in platform 2 of Khandwa railway station: खंडवा। जिले में रेल्वे डिपार्टमेंट की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां रेलवे स्टेशन पर रविवार को सुबह लगभग 6 बजे प्लेटफार्म नंबर दो पर स्थित एक रुपए में पानी बॉटल भरने वाले आरओ वॉटर सिस्टम में अचानक आग लग गई। इस वक्त यहां दानापुर एक्सप्रेस आकर खड़ी ही हुई थी कि आग भभक उठी।

read more: Narmadapuram News: मकान टैक्स नहीं वसूल पा रही पंचायत, 90 लोगों को थमाया नोटिस

आग को बुझाने में स्टेशन पर कुलियों ने मदद की, टंकियों से पानी लाकर छिड़का तो बाद में फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। रेलवे पुलिस भी आकर आग बुझाने का प्रयास करने लगी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लगभग आधे घंटे तक दानापुर एक्सप्रेस को रोका गया। आग बुझाने के लिए अग्निशमन सिलेंडर भी काम आए। पानी का इंतजाम कर आग बुझा दी गई।

read more: Balaghat News: दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने गया था शख्स, मौके का फायदा उठाकर रिश्ते के भाई ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

बताते हैं कि, कई दिनों से आरओ वॉटर सिस्टम बंद पड़ा हुआ है। इसी कारण शार्ट सर्किट से पहले धुआं उठा फिर अचानक आग की लपटे शुरू हो गई। सवाल कई उठ रहे है कि, हाल ही में रेलवे के जीएम भी यहां का दौरा कर चले गए हैं। बावजूद खामियों को सुधारा नहीं गया। गनीमत ये रही कि आग का फैलाव बढ़ा नही, वरना प्लेटफॉर्म पर ट्रेन खड़ी हुई थी। कोई भी अप्रिय घटना हो सकती थी। नोट- घटना के पर्याप्त फोटो भी भेजे है, ख़बर को डिजिटल पर भी लगाने का कष्ट करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers