Administration's bulldozer ran on the houses of four goons in Khandwa

Khandwa News : MP में फिर चला शिवराज मामा का बुलडोजर…! चार गुंडो के तोड़े गए मकान, आरोपियों पर दर्ज हैं कई अपराध

Administration's bulldozer ran on the houses of four goons in Khandwa: अवैध अतिक्रमण पर शिवराज मामा का बुलडोजर चला है।

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 06:55 PM IST, Published Date : May 31, 2023/6:52 pm IST

Administration’s bulldozer ran on the houses of four goons in Khandwa : खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में एक बार फिर गुंडे बदमाशों के अवैध अतिक्रमण पर शिवराज मामा का बुलडोजर चला है। खंडवा जिला प्रशासन की टीम ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में बने गुंडों के पक्के अतिक्रमण जमींदोज किए है। कार्रवाई के दौरान सुरक्षा के दृष्टि से पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात रहा, खुद एसडीएम और सिटी एसपी भी मौके पर मौजूद रहे। खंडवा जिला प्रशासन और पुलिस टीम ने नगर निगम की टीम के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए शहर के रामेश्वर टेकड़ा स्थित दो आदतन बदमाशों के अवैध अतिक्रमण को तोड़ा है।

read more : Jashpur News : तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो खाई में गिरी, चार लोगों की मौत, एक बच्चा गंभीर 

Administration’s bulldozer ran on the houses of four goons in Khandwa : जिसमे चांद पिता रमजान और फेजुर पिता सलीम के घर पर शिवराज मामा का बुलडोजर चला है। दोनो पर जुआ–सट्टा, मारपीट सहित हफ्ता वसूली के अपराध दर्ज है। वही तीसरा अतिक्रमण बंगाली कॉलोनी से हटाया गया। इसके साथ ही ग्रामीण इलाके के अहमदपुर खैगांव स्थित अतिक्रमण को भी तोड़ा गया है।

read more : Tobacco Prohibition Day: नुक्कड़ नाटक के माध्यम से चलाया गया नशा मुक्ति अभियान, लोगों में फैलाई जागरूकता 

Administration’s bulldozer ran on the houses of four goons in Khandwa : सिटी एसपी पुनमचंद्र यादव ने बताया कि एंटी माफी अभियान के तहत पुलिस लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है। अपराधियों पर जिला बदर की कार्रवाई भी की जा रही है। साथ ही गुंडे–बदमाशों के अवैध अतिक्रमण को तोड़ा जा रहा है। आज चार गुंडे–बदमाशों के अतिक्रमण तोड़े गए हैं। पुलिस द्वारा यह अभियान लगातार चलाया जा रहा है और आगे भी ये अभियान जारी रहेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें