Khargone riot mastermind Iqbal Bali arrested

खरगोन दंगे का मास्टर माइंड इकबाल बाली गिरफ्तार, पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी दबोचा

खरगोन दंगे का मास्टर माइंड इकबाल बाली गिरफ्तार, पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी दबोचा : Khargone riot mastermind Iqbal Bali arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 8, 2022/3:29 pm IST

खरगोनः मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में रामनवमी के दिन हुए हिंसा के मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड इकबाल बाली को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें जावरा से पकड़ा है। इसके साथ ही दो अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी अफजल इंदौर से और तीसरा आरोपी अर्स उर्फ कैफ कसरावद से गिरफ्तार हुआ है। आईपीएस अंकित जायसवाल ने इसकी जानकारी दी है।

Read more : चांद और मंगल के बाद अब शुक्र ग्रह पर बजेगा भारत का डंका, 2024 तक इसरो भेजेगा ‘शुक्रयान’

मिली जानकारी के अनुसार अफजल शहर के भाटवाडी में आगजनी और हिंसा का प्रमुख आरोपी है। वहीं अर्स उर्फ कैफ भी शहर में हुए हिंसा में शामिल था। ये तीनों आरोपी दंगे की घटना को अंजाम देने के बाद से लगातार फरार चसल रहे थे। वहीं अब पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more :  जेलेंस्की के साथ मीटिंग करेंगे बाइडन, बोरिस सहित G-7 देशों के नेता, यूके देगा यु​क्रेन को 1.3 बिलियन डॉलर की सैन्य सहायता 

गौरतलब है कि खरगोन शहर में 10 अप्रैल को रामनवमी के जुलूस पर कथित पथराव के बाद आगजनी की घटनाएं हुई थी, जिसमें दुकानों, मकानों और वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया था। इसके बाद पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया था।