Chief Minister Nikah Yojana

मुख्यमंत्री निकाह योजना: 59 जोड़ों ने थामा एक दूजे का हाथ, मंत्री ने वीडियो कॉल कर दिया आशीर्वाद

Chief Minister Nikah Yojana, 59 Couple Get married by this Scheme, the minister submit Bless by Phone मप्र खरगोन से शशिकांत शर्मा स्लग-निकाह योजना एंकर-खरगोन जिले के बड़वाह में मुख्यमंत्री निकाह योजना के तहत रविवार को 59 मुस्लिम जोड़ो की इज्तेमाई शादी सम्पन्न हुई। इस सामूहिक निकाह कार्यक्रम में आसपास के क्षेत्रो से आए 59 दूल्हा-दुल्हन निकाह कबूल कर एक दुसरे के हमसफर बने।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 13, 2022/6:30 pm IST

Chief Minister Nikah Yojana खरगोन : मप्र खरगोन से शशिकांत शर्मा स्लग-निकाह योजना एंकर-खरगोन जिले के बड़वाह में मुख्यमंत्री निकाह योजना के तहत रविवार को 59 मुस्लिम जोड़ो की इज्तेमाई शादी सम्पन्न हुई। इस सामूहिक निकाह कार्यक्रम में आसपास के क्षेत्रो से आए 59 दूल्हा-दुल्हन निकाह कबूल कर एक दुसरे के हमसफर बने।

Read More: रक्षक बना भक्षकः जेल में बंद शख्स के पत्नी को टीआई ने बनाया हवस का शिकार, किसी को बताने पर दी धमकी 

Chief Minister Nikah Yojana यह आयोजन अता-ए-औलिया कमेटी, गरीब नवाज कमेटी, बीएमबी ग्रुप के सानिध्य में हुआ। इस मौके पर सभी जोड़ो के परिजनों के अलावा खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल,बड़वाह विधायक सचिन बिरला,पूर्व सांसद ताराचंद पटेल,प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री नरेंद्र पटेल,नगर पालिका अध्यक्ष राकेश गुप्ता भी मौजूद थे। इस पुरे आयोजन में सभी 59 जोड़ो को मुख्यमंत्री निकाह योजना का लाभ भी दिया गया।

Read More: भानूप्रतापपुर में उपचुनाव से पहले खपाए जा रहे नकली नोट! जांच के बाद पुलिस ने कही बड़ी बात 

Chief Minister Nikah Yojana इसके अलावा कमेटी एवं अन्य समाजजनो की और से नवदंपति को ग्रहस्थी का पुरा सामान बतौर उपहार भेंट किया गया। निकाह के दौरान दूल्हो को कलमा पढ़ाकर निकाह कबूल करवाया। दुआ के साथ ही सभी जोड़ो का निकाह सम्पन हुआ। जिसके बाद कार्यक्रम में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक सचिन बिरला ने मुख्यमंत्री की और से सभी जोड़ो को आशीर्वाद देकर अपनी ओर से शुभकामनाए दी।

Read More: सांसद रंजीत रंजन के बयान से जाहिर होती है कांग्रेस की सोच, सांसद सन्तोष पाण्डेय बोले- ये पुलिस, सेना और शहीदों का अपमान 

Chief Minister Nikah Yojana आयोजन में मप्र के कृषि मंत्री और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल मुख्य अतिथि थे, लेकिन कुछ कारणवश वे आयोजन में नही पहुंच सके। जिसके बाद मंत्री पटेल ने मोबाईल पर वीडियो कॉल कर आयोजन समिति को बधाई देकर दूल्हा-दुल्हनो को आशीर्वाद दिया

Read More: MP Police Bharti 2022: पुलिस कांस्टेबल के 7500 पदों पर भर्ती पर आया बड़ा अपडेट, जानें क्या हुआ बदलाव 

Chief Minister Nikah Yojana मुख्यमंत्री निकाह योजना ने बनाई 59 मुस्लिम जोड़े, वीडियो कॉल पर मंत्री ने दिया आशिर्वाद