Khargon Bus Accident Update

Khargon Bus Accident Update:ड्राइवर, कंडक्टर समेत बस के मालिक पर केस दर्ज, बस हादसे में अब तक 24 लोग तोड़ चुके है दम

मध्य प्रदेश के CM शिवराज ने मृतको के परिजनों को 4 लाख और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार, कम और साधारण घायलों को 25 हजार और दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था मध्यप्रदेश सरकार द्वारा की गई है।

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 11:01 PM IST, Published Date : May 9, 2023/10:59 pm IST

Khargon Bus Accident Update: खरगोन के दसंगा में मंगलवार सुबह सामने आये भीषण बस हादसे में अबतक 24 सवारियों की जान जा चुकी हैं। इस हादसे की जद में आये 46 लोग घायल हैं जिनका उपचार अलग-अलग अस्पतालों में जारी है। इस हादसे में बस के ड्राइवर के मारे जाने की बात कही जा रही थी लेकिन वह जीवित हैं। वह भी बुरी तरह जख्मी हुआ हैं।

Vidisha News: कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख मचा हड़कंप 

पुलिस ने उससे पूरे हादसे को लेकर आज पूछताछ की हैं। बताया जा रहा हैं की अब पुलिस ने बस के ड्राइवर, कंडक्टर और बस के मालिक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया हैं। सभी के विरुद्ध गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया हैं। जिनपर कार्रवाई हुई हैं उनमे बस का ड्राइवर सुनील राठौर, कंडक्टर संतोष बारचे और बस का मालिका प्रवीण सोहनी शामिल हैं।

मुआवजे का एलान

Khargon Bus Accident Update: इस दुर्घटना में पीएम एम मोदी ने सहायता राशी देने का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि खरगोन में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है।

सट्टा किंग के अड्डे पर पुलिस का छापा, एक साथ 15 सटोरिए गिरफ्तार, लाखों रुपए नकदी बरामद 

आगे उन्होंने राहत राशि का ऐलान करते हुए बताया कि मध्य प्रदेश के खरगोन में बस दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। इसके आलावा घायलों को 50,000 रुपए देने ता ऐलान किया गया है। इससे पहले मध्य प्रदेश के CM शिवराज ने मृतको के परिजनों को 4 लाख और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार, कम और साधारण घायलों को 25 हजार और दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था मध्यप्रदेश सरकार द्वारा की गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक