Khargone Bus Accident Latest Update

Khargone Bus Accident : खरगोन बस हादसे में केंद्रीय गृहमंत्री ने जताया दुख, अब तक हो चुकी है 22 लोगों की मौत, 50 यात्रियों के घायल होने की खबर

Khargone Bus Accident Latest Update: मध्य प्रदेश के खरगौन में बड़ा हादसा हुआ है। दसंगा में पुल से एक बस नीचे गिर गई।

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 12:53 PM IST, Published Date : May 9, 2023/12:53 pm IST

Khargone Bus Accident Latest Update : खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगौन में बड़ा हादसा हुआ है। दसंगा में पुल से एक बस नीचे गिर गई। बस में करीब 70 से ज्यादा यात्री सवार थे। जिसमें 50 से ज्यादा यात्री की घायल होने की खबर है। वहीं इस घटना में 22 लोगों की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल है।

read more : खरगोन के बाद एक और बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, आधा दर्जन यात्री घायल होने की खबर

Khargone Bus Accident Latest Update : इस दुर्घटना में पीएम एम मोदी ने सहायता राशी देने का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि खरगोन में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है।

read more : khargone bus accident latest news: खरगोन बस दुर्घटना में अब तक 22 लोगों की गई जान, यहां पढ़ें मृतकों के नाम और पता 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बस हादसे पर जताया दुख

Khargone Bus Accident Latest Update : Khargone Bus Accident Latest Updateमध्यप्रदेश के खरगोन में बस के नदी में गिरने की घटना दुःखद है। स्थानीय प्रशासन द्वारा घायलों को हर सम्भव मदद पहुँचाई जा रही है। हादसे में जान गँवाने वाले लोगों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers