Old Pension Latest Update: आचार संहिता लागू होने से पहले बहाल हो पुरानी पेंशन योजना

Old Pension Latest Update: आचार संहिता लागू होने से पहले बहाल हो पुरानी पेंशन योजना, सरकारी कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन

old pension latest update in mp:यह रैली स्थानीय बिस्टान रोड स्थित अनाज मंडी से प्रारंभ हुई जो प्रमुख मार्गो से होती हुई एसडीएम कार्यालय तक पहुंची। जहां नायब तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर तत्काल ओल्ड पेंशन बहाली की मांग की।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 10:15 PM IST, Published Date : April 16, 2023/10:14 pm IST

old pension latest update: खरगोन। खरगोन में ओल्ड पेंशन बहाली को लेकर रविवार को जिले भर के विभिन्न विभागों के हजारों महिला और पुरुष कर्मचारियों ने जिला मुख्यालय पर तपती धूप में सड़कों पर उतरकर नारेबाजी करते हुए एक प्रभावी रैली निकाली। यह रैली स्थानीय बिस्टान रोड स्थित अनाज मंडी से प्रारंभ हुई जो प्रमुख मार्गो से होती हुई एसडीएम कार्यालय तक पहुंची। जहां नायब तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर तत्काल ओल्ड पेंशन बहाली की मांग की।

आक्रोशित महिला कर्मचारी किरण चौहान का कहना है कि हमारी केवल एक ही मांग है कि नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता के साथ पुरानी पेंशन बहाल की जाए। वर्तमान में नई पेंशन योजना से कर्मचारियों को केवल 300 रुपए से लगाकर 700 रुपए पेंशन दी जा रही हैं। जो परिवार चलाने के लिए काफी नहीं है।

old pension latest update: सीएम द्वारा जब घर में रहने वाली महिलाओं को एक हजार रुपये लाडली बहना में दिए जाने की बात कर रहे है जबकि हम तो सेवानिवृत्ति पर पेंशन मांग रहे हैं। आगामी विधानसभा की आचार संहिता लागू होने के पूर्व ओल्ड पेंशन बहाल नहीं की गई तो हम सरकार को चेतावनी देते हैं कि हमारा एक एक कर्मचारी सैकड़ों वोट प्रभावित करने की क्षमता रखता है। हम सरकार को सबक सिखा देंगे।

read more: भाजपा ने उत्तर प्रदेश शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के उम्मीदवारों की सूची से प्रयागराज की महापौर का नाम हटाया

read more:  प्राग में सरकार के खिलाफ हजारों की संख्या में लोगों ने किया प्रदर्शन