Chandrayaan-3 tableau of Lord Shri Krishna

Janmashtami 2023 : चंद्रयान-3 में विराजे भगवान श्री कृष्ण, झांकी सभी को कर रही आकर्षित, आप भी करें दर्शन

Chandrayaan-3 tableau of Lord Shri Krishna: जन्माष्टमी के अवसर पर एक मंदिर में चंद्रयान-3 की झांकी सजाकर इसरो के वैज्ञानिकों का आभार जताया है।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 11:48 PM IST, Published Date : September 7, 2023/11:46 pm IST

Chandrayaan-3 tableau of Lord Shri Krishna : खंडवा। जन्माष्टमी पर चंद्रयान- 3 की धूम देखी जा रही है। भक्त झांकी बनाकर ISRO के वैज्ञानिकों का आभार जता रहे हैं। चांद पर घूम रहा प्रज्ञान बना आकर्षण का केंद्र बन रहा है। चंद्रयान-3 की सफलता के बाद से पूरे देश में हर्षोउल्लास तथा खुशी का माहौल है। हर कोई अपने-अपने अंदाज में इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहा है। वही मध्य प्रदेश के खंडवा में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर एक मंदिर में चंद्रयान-3 की झांकी सजाकर इसरो के वैज्ञानिकों का आभार जताया है। इस झांकी में भगवान श्री कृष्ण को सुंदर रूप में श्रृंगार कर तैयार किया गया है।

read more : CM Shivraj Janmashtami Live Show : कृष्ण रंग में डूबे प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह, लगातार दे रहे भजनों की प्रस्तुती, यहां देखें LIVE 

Chandrayaan-3 tableau of Lord Shri Krishna : यह झांकी सजी है खंडवा के अति प्राचीन सत्यनारायण मंदिर में जहां कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचकर चंद्रयान-3 की इस मनमोहक झांकी को निहार रहे हैं और इसरो के वैज्ञानिकों का आभार प्रकट कर रहे हैं। मंदिर समिति के पंडित लक्ष्मी नारायण दाधिच का कहना है, कि चंद्रयान– 3 की सफलता के पीछे हमारे देश के वैज्ञानिकों का अथक परिश्रम और मेहनत सबसे महत्वपूर्ण है। उन्होंने रात–दिन जागकर इस मिशन की सफलता के लिए तैयारियां की है और अंततः भारत का झंडा चांद पर लहरा दिया है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers