Liquor shops will remain closed in madhya pradesh

आज से इतने दिनों तक बंद रहेंगी शराब दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया निर्देश

Liquor shops will remain closed in madhya pradesh : आज से इतने दिनों तक बंद रहेंगी शराब दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 4, 2022/1:23 pm IST

Liquor Shops Closed : भोपाल। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सभी दलों के प्रत्याशीयों ने अपनी कमर कस ली है। इसके साथ ही आज से पूरे दो दिनों तक चुनाव क्षेत्र और उसके आस-आस के इलाकों में शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। चुनाव के मद्देनजर राजधानी भोपाल के कलेक्टर ने सभी शराब दुकानों को बंद रखने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने चुनाव क्षेत्र की सीमा से लगे ग्राम पंचायतों में 48 घंटे के लिए शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगाया है। इसके अलावा यदि कहीं शराब दुकानें खुली दिखती हैं तो उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read More : प्रेमी ने अनोखे अंदाज में मांगा प्रेमिका से ब्रेकअप, कहा पुराना बॉयफ्रेंड… बड़ा भाई, देखिए वायरल लेटर

बता दें मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसलिए आज राजनैतिक दलों के दिग्गज नेता पूरी ताकत झोंकेंगे। आज से चुनाव प्रचार थम जाएगा। बता दें कि चुनाव 2 चरणों में होना है। पहला चरण 6 जुलाई और दूसरा चरण 13 जुलाई को होगा। पहले चरण में भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर में चुनाव होगा। दूसरे चरण में कटनी, रतलाम, देवास, रीवा, मुरैना में वोटिंग होंगी। इस दौरान करीब 1.53 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

Read More : सुप्रीम कोर्ट तक पहुंची ‘अग्निपथ’ की आग, वकील ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- छात्रों को आश्वासन दिया लेकिन…

 
Flowers