Distribution updates of minister's departments in MP

Distribution updates of minister’s departments in MP: कभी भी आ सकती है विभाग बंटवारे की लिस्ट, एमपी में सुगबुगाहट हुई तेज

Distribution updates of minister's departments in MP मध्य प्रदेश में अब कभी भी हो सकता है विभागों का बंटवारा

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : December 30, 2023/3:19 pm IST

Distribution updates of minister’s departments in MP: भोपाल। मध्यप्रदेश में सीएम डॉ. मोहन यादव के मंत्रिमंडल का गठन तो हो गया लेकिन मंत्रियों के विभागों के वितरण पर अभी भी विराम लगा हुआ है। तो दूसरी ओर पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ में विष्णु साय के मंत्रियों को विभागों का पदभार दे दिया गया है लेकिन एमपी में सस्पेंस अभी भी बरकरार है। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि आज मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हो सकता है।

Distribution updates of minister’s departments in MP: विभागों को बंटवारे को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। जब सभी नेताओं का राजधानी भोपाल आने का सिलसिला तेज हो गया। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा तेज हो गई कि आज कल में ये सस्पेंस भी खत्म होने जा रहा है। बता दें मंत्री पद की शपथ लेने के बाद सभी को अब सअपने विभागों का इंतजार है। लेकिन इससे पहले मंत्री अपने-अपने शहर में सक्रिय नजर आ रहें है।

Distribution updates of minister’s departments in MP: बता दें कि मध्यप्रदेश में 25 दिसंबर को मंत्रिमंडल विस्तार हुआ था जहां 28 विधायकों ने मंत्रिपद की शपथ ली थी। अभी भी ​मंत्री विभागों की आस में बैठे हुए है। हालांकि गुरुवार को सीएम डॉ. मोहन यादव रात को ही अचानक दिल्ली रवाना हुए थे जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और 01 जनवरी को मध्यप्रदेश आने का न्यौता दिया।

ये भी पढ़ें- Bulandshahr Accident News: दिल्ली से लौट रहे थे जीजा-साले को टैंकर ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

ये भी पढ़ें- Opposition Leader Wrote a Letter to CM Yadav: नेता प्रतिपक्ष ने उठाया युवाओं का मुद्दा, सीएम को पत्र लिख की ये बड़ी मांग

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें