Madhya Pradesh Corona Update

MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में मिले 36 नए केस, इन शहरों में संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा

Madhya Pradesh Corona Update: भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। शुक्रवार को 36 नए कोरोना संक्रमित मिले है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 06:48 AM IST, Published Date : April 29, 2023/6:47 am IST

Madhya Pradesh Corona Update : भोपाल। देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण विकराल रूप धारण करता जा रहा है। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा है। वहीं भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। शुक्रवार को 36 नए कोरोना संक्रमित मिले है।

read more : आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, जातकों के खुल जाएंगे भाग्य, छप्पड़ फाड़ होगी धन की बारिश 

 

Madhya Pradesh Corona Update : प्रदेश मे 24 घंटे में कोरोना के 36 मामलें सामने आए है जिसके बाद प्रदेश में एक्टिव केस का आंकड़ा 251 रह गया है। वही 76 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे है, इसके साथ ही पाज़िटिव प्रकरणों का प्रतिशत 6.9 रह गई है, प्रदेश के शहरों में एक नजर मारे तो भोपाल में कुल एक्टिव केस 77 है। वही ग्वालियर में 33, इंदौर में 47, जबलपुर में 38 केस, राजगढ़ में 20 केस, रायसेन में 5 केस, आगर मालवा में 2 मामलें, खंडवा में 6 केस, छतरपुर में 7 केस, सागर में 4 केस, सतना में 2 केस, सीहोर में 3 मामलें है। वही पिछले 24 घंटे में प्रदेश में सबसे ज्यादा मामलें भोपाल और जबलपुर में 7-7 मामलें सामने आए है।

read more : छत्तीसगढ़ महिला कोष से विगत 5 वर्षां में सर्वाधिक ऋण का वितरण, वित्तीय वर्ष 2022-23 में दिए 10 करोड़ रूपए से अधिक के ऋण… 

 

Madhya Pradesh Corona Update :  शुक्रवार को संक्रमितों के आंकड़े ने थोड़ी राहत दी और आंकड़ा कम हो गया। पिछले 24 घंटे में किसी भी संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है। प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इससे डर भी बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को भी एहतियात बरतने की जरूरत है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें