Girlfriend killed boyfriend for pressuring him to marry

Mandla News: जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था प्रेमी, तंग आकर प्रेमिका ने कर दिया कांड

जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था प्रेमी, तंग आकर प्रेमिका ने कर दिया कांड girlfriend did this scandal with boyfriend

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : May 9, 2023/8:14 pm IST

Girlfriend killed boyfriend for pressuring him to marry: मंडला। जिले के महाराजपुर थाना छेत्र के ग्राम सुकतरा में 7 मई की सुबह एक कार में मिली संदिग्ध लाश मामले का पुलिस ने चंद घंटों में खुलासा कर दिया है। कार में मिली लाश युवक शेख नाजिम की थी, जिसका एक्सीडेंट नहीं बल्कि हत्या की गई थी और हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की गई थी । इस हत्या को एक महिला सहित अन्य 4 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था । हत्या की वजह प्रेम प्रसंग था और हत्या की प्रमुख आरोपी महिला है।

Read more: सभी घरों में लगेगा डिजिटल डोर नंबर, मकान मालिक को मिलेगी 26 तरह की ये खास सुविधाएं 

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी महिला का मृतक से प्रेम प्रसंग था और मृतक महिला से शादी का दबाव बना रहा था ओर महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। महिला मृतक शेख नाजिम से शादी करने से इनकार कर रही थी ओर परेशान थी। यही वजह थी कि महिला ने अपने 4 साथियों के साथ हत्या की योजना बनाई और हत्या को अंजाम दिया था। एस पी रजत सकलेचा के अनुसार मुख्य आरोपी महिला सहित 2 युवक गिरफ्तार कर लिए गए हैं, जबकि 2 अन्य युवकों की तलाश जारी है।

Read more:  अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी.. शक्तिमान ही निकला मास्टरमाइंड, इस वजह से की थी शख्स की हत्या

बता दें कि 6 मई को ग्राम सुकतरा में एक कार में एक युवक की लाश मिली थी । ग्रामीण इसे एक्सीडेंट समझ रहे थे जबकि पुलिस इस मामले पर हत्या के एंगल से भी पड़ताल कर रही थी जो आज साफ हो गया । IBC24 चंद्रेश खरे की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें