Amit Shah Visit Mandala

Amit Shah Visit Mandala : ‘अब सपने में भी कांग्रेस सत्ता में नहीं आएगी’…! मंडला में गरजे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, यहां देखें Live..

Today Live News and Updates 11 April 2024: अमित शाह मंडला में जनता को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की।

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 02:46 PM IST, Published Date : April 11, 2024/2:12 pm IST

Amit Shah Visit Mandala : मंडला। देश में लोकसभा चुनाव के लिए अब काफी कम दिन बचे हुए है। तो वहीं मध्यप्रदेश में भी बीजेपी और कांग्रेस जोरशोर से प्रसार प्रसार में लगी हुई है। बीजेपी ने इस बार सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा ठोका है। पीएम मोदी से लेकर कई ​बीजेपी के दिग्गज नेता एमपी में चुनावी रैलियां कर जनता को संबोधित कर रहे है। आज अमित शाह और राजनाथ सिंह एमपी के दौरे पर है। अमित शाह मंडला में जनता को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की।

read more : Rajnath Singh Visit Mauganj : भारत में राम राज्य आने का शुभ संकेत..MP बना ग्रोथ का इंजन..! बघेलखंड में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जनता को गिनाईं मोदी की उपलब्धियां 

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp