Rajnath Singh Visit Mauganj

Rajnath Singh Visit Mauganj : भारत में राम राज्य आने का शुभ संकेत..MP बना ग्रोथ का इंजन..! बघेलखंड में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जनता को गिनाईं मोदी की उपलब्धियां

Rajnath Singh Visit Mauganj : राजनाथ सिंह ने आज रीवा में मऊगंज के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित किया।

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 02:00 PM IST, Published Date : April 11, 2024/1:58 pm IST

Rajnath Singh Visit Mauganj : मऊगंज। देश में लोकसभा चुनाव के लिए अब काफी कम दिन बचे हुए है। तो वहीं मध्यप्रदेश में भी बीजेपी और कांग्रेस जोरशोर से प्रसार प्रसार में लगी हुई है। बीजेपी ने इस बार सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा ठोका है। पीएम मोदी से लेकर कई ​बीजेपी के दिग्गज नेता एमपी में चुनावी रैलियां कर जनता को संबोधित कर रहे है। आज अमित शाह और राजनाथ सिंह एमपी के दौरे पर है। राजनाथ सिंह ने आज रीवा में मऊगंज के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित किया। बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे हैं। बीजेपी ने रीवा लोकसभा सीट से जनार्दन मिश्रा जबकि सतना से गणेश सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है।

read more : Ankita Lokhande Hot Pic: ट्रांसपेरेंट साड़ी में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा, खूबसूरत अंदाज से लूटी महफिल 

Rajnath Singh Visit Mauganj : जनता को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “हम(भाजपा) जो कहते हैं वो करते हैं… जब चुनाव होता है तो हम सोच-समझ कर और नाप-तोल कर घोषणापत्र तैयार करते हैं… 2014 में जब वे(पीएम मोदी) प्रधानमंत्री के उम्मीदवार बने थे तो मैं ही राष्ट्रीय अध्यक्ष था। उन्होंने मुझसे कहा था कि घोषणापत्र में कुछ ऐसा ना हो कि जिसे हम कह दें और फिर कर ही ना पाएं… 1984 से लगातार भाजपा अपने घोषणापत्र में कहती चली आ रही है कि हमारी सरकार बनेगी, संसद के दोनों सदनों में हमें बहुमत मिलेगा तो अयोध्या की धरती पर भव्य राम मंदिर बनाने से हमें दुनिया की कोई ताकत नहीं रोग पाएगी… हुआ है अदालत के फैसले से लेकिन अवसर हम लोगों को मिला है…भगवान राम अपनी झोपड़ी से निकलकर अपने महल में स्थापित हो चुके हैं। मुझे लगता है कि भारत में ये राम राज्य आने का शुभ संकेत है।”

मऊगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कहते हैं, ‘लोग अब मानते हैं कि वो दिन दूर नहीं जब भारत महाशक्ति बनेगा… एक अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में बोलते हुए भारत में अमेरिका के राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा,’ यदि आप भविष्य देखना चाहते हैं, तो भारत आएं। यदि आप भविष्य को महसूस करना चाहते हैं, तो भारत आएं। यदि आप भविष्य पर काम करना चाहते हैं, तो भारत आएं।’ यह बात दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राजदूत ने कही है और यह हमारे लिए छोटी बात नहीं है…”

 

राजनाथ सिंह ने कहा कि रामराज्य हम कहते किसे हैं, जब अधिकार बोध के बजाय कर्तव्य का बोध हो।लोग कहते हैं भाजपा वाले हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं। हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई, हम किसी से भेदभाव नहीं करते। हम सबको साथ में लेकर चलने पर विश्वास करते हैं। साथ की रक्षा मंत्री ने कहा कि अमेरिका के राजदूत ने कहा है कि अगर आप भविष्य में काम करना चाहते हैं तो भारत आएं।भाजपा ने आज तक जनता की आखों में धूल झोंककर राजनीति नहीं की। कुछ गलत कहूंगा तो अखबार में छाप देना। हम जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp