This gang used to blackmail through sextortion

Mandsaur News: सेक्सटॉर्शन के जरिये ब्लैकमेल करता था ये गैंग, फर्जी अकाउंट से ऐसे लोगों को बनाते थे निशाना

सेक्सटॉर्शन के जरिये ब्लैकमेल करता था ये गैंग, फर्जी अकाउंट से ऐसे लोगों को बनाते थे निशाना This gang used to blackmail through sextortion

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 06:48 PM IST, Published Date : March 3, 2023/6:47 pm IST

3 gang members arrested for blackmailing through sextortion: मंदसौर। सीतामऊ पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के जरिये ब्लैकमेल करने वाली गैंग के तीन सदस्यों को गुरुवार को गिरफ्तार किया था । जिले में बदमाशों ने 28 फर्जी अकाउंट खुलवाकर डेढ़ माह में करीब 1 करोड़ 45 लाख रुपए का ट्रांजेक्शन किया। तीनो आरोपी भरतपुर राजस्थान के राहिल नाम के शख्स के सम्पर्क में थे । एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया की फरियादी दशरथ भाम्भी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका फर्जी एकाउंट के माध्यम से बड़ा ट्रांजेशन हो रहा है। पुलिस ने कुछ लोगों को चिन्हित कर इनकी गतिविधियों पर नजर रखना शुरू की।

Read More: बदमाशों को मिल रहा पुलिस का संरक्षण..! बेखौफ होकर दनादन चला रहे गोलियां, ग्रामीण लगा रहे गंभीर आरोप

इसी दौरान यह तथ्य सामने आया कि साइबर ठग द्वारा राजस्थान के भरतपुर से करोड़ों रुपए की ठगी की जा रही है। इसकी लिंक मंदसौर जिले से होकर बैंक खातों के माध्यम से संचालित किया जा रहा है। मामले में मंदसौर के तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया । शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि भरतपुर निवासी राहिल के साथ मिलकर लोगो के अकाउंट खुलवाते थे।

Read More: PCPNDT एक्ट का जमकर उड़ाया मखौल..! खुलासा होने पर कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए दी ऐसी सजा

3 gang members arrested for blackmailing through sextortion:  गिरोह के सदस्य सोशल मीडिया पर लड़कियों के नाम एकाउंट बनकर लोगो को फसाते थे। कोई व्यक्ति झांसे में फसता तो उससे सेक्सटॉर्शन करते। वीडियो कॉल में रिसीव करने पर उसे स्क्रीन रिकॉर्ड कर लेते है। इसके बाद उस वीडियो को एडिट कर न्यूड क्लिप तैयार कर ब्लैकमेलिंग करते थे । आरोपी वीडियो रिश्तेदारों परिचितों को वायरल करने की धमकी देकर रुपए खाते में ट्रांसफर करवाते थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें