Kaisa Rahega Aaj Madhya Pradesh Ka Mausam

MP Weather Update : ठंड का प्रकोप..! भीषण शीतलहर की चपेट में प्रदेश के कई जिले, सर्द हवाओं का कहर जारी

Kaisa Rahega Aaj Madhya Pradesh Ka Mausam: IMD ने सूबे के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड और शीतलहर चलने का अलर्ट जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2024 / 07:15 AM IST, Published Date : January 26, 2024/7:14 am IST

Kaisa Rahega Aaj Madhya Pradesh Ka Mausam : भोपाल। मध्यप्रदेश में इस समय ठंड का कहर साफतौर से देखा जा रहा है। एमपी के कई इलाके भीषण शीतलहर की चपेट में हैं। IMD ने सूबे के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड और शीतलहर चलने का अलर्ट जारी किया है। इस बीच एक वेदर सिस्टम एक्टिव हो रहा है। हालांकि इससे कोई बड़ी राहत मिलने की उम्मीद नहीं नजर आ रही है। मौसम विभाग के की मानें तो मध्य प्रदेश में अभी कड़ाके की ठंड जारी रहेगी।

read more : Republic Day 2024 : आज कर्त्तव्य पथ पर दिखेगी एकता, अखंडता और सैन्य ताकत की झलक, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों हैं मुख्य अतिथि 

Kaisa Rahega Aaj Madhya Pradesh Ka Mausam : बता दें कि राजधानी भोपाल में आज न्यूनतम तापमान 08 डिग्री रहेगा और अधिकतम तापमान 24 डिग्री तक हो सकता है। इसके अलावा इंदौर में न्यूनतम तापमान 12 डिग्री रहने की संभावना है जबकि अधिकतम तापमान 24 डिग्री तक रहने की संभावना है। इसके अलावा सर्द हवाओं और कोहरे का असर भी लोगों को ऊपर देखने को मिलेगा।

 

अगर ग्वालियर की बात करें तो यहां पर न्यूनतम तापमान 09 डिग्री और अधिकतम तापामना 18 डिग्री तक रहने की संभावना है। साथ ही साथ घना कोहरा भी रहेगा। इसके अलावा जबलपुर में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 23 डिग्री रहने की संभावना है। उज्जैन में आज न्यूनतम तापमान 09 डिग्री और अधिकतम तापमान 24 डिग्री रहने की उम्मीद है। इसके अलावा दतिया, भिंड, रीवा, मऊगंज और छतरपुर जिलों में घने कोहरे का अलर्ट विभाग ने किया है। इसके अलावा सर्द हवाओं का भी असर देखने को मिलेगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp