manzar bhopali offer to Munawwar rana for Move Bhopal

मशहूर शायर मंजर भोपाली ने मुनव्वर राणा को दिया भोपाल आने का न्योता, लेकिन बयानबाजी को लेकर रख दी ये शर्त

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 12, 2022/10:16 pm IST

भोपाल: manzar bhopali offer to Munawwar rana यूपी चुनाव के दौरान मशहूर शायर मुनव्वर राणा का वो बयान प्रदेश की सियासत को गर्मा कर रहा है, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि यदि योगी सीएम बने तो मैं यूपी छोड़ दूंगा। इस बयान को लेकर अब अपनी शायर बिरादरी के साथ मुनव्वर बीजेपी के भी निशाने पर आ गए हैं।

Read More: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का बड़ा खुलासा, अकेलापन दूर करने करती थीं ये काम 

manzar bhopali offer to Munawwar rana चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मुनव्वर को देशद्रोही बताते हुए कहा कि उनकी कथनी और करनी में खासा अंतर है। ये वो विघटनकारी सोच है जिसे जनता ने नेस्तनाबूद किया है। उन्होंने कहा कि मुनव्वर शायरियों में कुछ और मन में कुछ और भाव रखते हैं।

Read More: होली से पहले होगी घर पर पैसों की बारिश, जल्दी खोज निकालिए 2 रुपए का ये पुराना सिक्का

उधर मशहूर शायर मंजर भोपाली ने भी मुनव्वर राणा के बयान को अपने ही अंदाज में निशाने पर लिया है। IBC24 से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुनव्वर राणा को शायर और सियासत के अंतर को समझना चाहिए। बड़े शायर ऐसी जुमलेबाजी नहीं करनी चाहिए। आखिर ऐसी क्या जरूरत पड़ी कि अब मुनव्वर राणा सड़कों पर आने जैसी बात कर रहे हैं।

Read More: PM मोदी ने किया 11वें खेल महाकुंभ का उद्घाटन, बोले- 12 साल पहले जिस बीज को बोया वह बन रहा वट वृक्ष 

मंजर भोपाली ने कहा कि यूपी में योगी के चुनाव जीतने के बाद अब मुनव्वर के लिए घर बनवाया है, यहां उनका स्वागत है। लेकिन मेरी एक शर्त भी उनसे हैं कि यहां राणा को कम और दायरे में बोलना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे लिए पहले मुनव्वर राणा सियासत से कही ऊपर हुआ करते थे। लेकिन उनके ऐसे बयान ने मुझे निराश किया है।

Read More: होलिका दहन के दिन करें ये टोटका, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नौकरी और कारोबार में भी होगा लाभ