Umang Singhar on Mohan Yadav

Umang Singhar on Mohan Yadav : स्कूलों की छुट्टियों में भी बांटा जा रहा ‘मिड डे मील’ का खाना, नेता प्रतिपक्ष ने मोहन सरकार पर साधा निशाना

Umang Singhar on Mohan Yadav : प्रदेश के नेता प्र​तिपक्ष उमंग सिंघार ने 'एक्स' पर पोस्ट कर मोहन सरकार पर हमला बोला है।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 02:52 PM IST, Published Date : May 25, 2024/2:52 pm IST

Umang Singhar on Mohan Yadav : भोपाल। मध्यप्रदेश में इस समय सभी स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियां चल रही है। लेकिन इस बीच, MP के सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों के दौरान मिड डे मील योजना के तहत खाना दिया जा रहा है। इस पर प्रदेश के नेता प्र​तिपक्ष उमंग सिंघार ने ‘एक्स’ पर पोस्ट कर मोहन सरकार पर हमला बोला है।

read more : Aaj ka Mausam : नौतपा से तप रहे लोग..! आसमान से आग उगल रहा सूरज, घरों से बाहर निकलना हुआ मुश्किल 

Umang Singhar on Mohan Yadav : नेता प्रतिपक्ष ने लिखा है कि अब बच्चों के खाने पर भी मोहन सरकार का डाका !!!प्रदेश में गरीब बच्चों को मिलने वाला भोजन “मिड डे मील योजना” अब भ्रष्टाचारियों के लिए भ्रष्टाचार का नया जरिया बन गई है। अब तो स्कूलों की छुट्टीयों में भी मिड डे मील का बंदर बाँट किया जा रहा है। एमपी के 23 जिलों में स्कूलों की छुट्टी के दौरान भी योजना के जरिए भ्रष्टाचार की चोरी पकड़ में आई है!

 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आपकी सरकार ने गरीब बच्चों के भोजन में भी भ्रष्टाचार की मिलावट कर दी है! आपकी सरकार ने नए-नए भ्रष्टाचारों को जन्म दिया है, बच्चों के अनाज में से मिलने वाले कमीशन में किस-किस की कितनी हिस्सेदारी तय है बताइए??

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp