Milk prices increase by Rs 2 in Jabalpur

आम जनता को एक और बड़ा झटका, दूध की कीमतों में फिर हुई बढ़ोत्तरी, इतने रुपए बढ़े दाम

आम जनता को एक और बड़ा झटका, दूध की कीमतों में हुआ इजाफा : Milk prices increase by Rs 2 in Jabalpur

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : April 1, 2022/6:26 pm IST

जबलपुरः  Milk prices increase देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है। खाने-पीने की चीजों के साथ साथ पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी बीच अब एक बार फिर आम जनता पर को बड़ा झटका लगा है। जबलपुर में आज से दूध के दाम 2 रुपए बढ़ गए है। जबलपुर अब दूध की कीमत 62 रुपए प्रति लीटर हो गई है। इससे पहले यहां दूध 60 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। ये दाम पशुपालक और दुग्ध उत्पादक किसान संघ ने बढ़ाए हैं।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Milk prices increase बता दें कि आज के कई चीजों के दाम बढ़ गए है। पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़ते दामों से जूझ रहे लोगों को आज से मोबाइल, टीवी, एसी और फ्रीज खरीदने के लिए अधिक कीमत चुकनी पड़ेगी। मोबाइल फोन बनाने में इस्‍तेमाल होने वाले प्रिंटेड सर्किट बोर्ड पर भी सीमा शुल्‍क लगा दिया है जिसका असर फोन की कीमतों पर पड़ेगा। इसके अलावा आज से हाइवे पर सफर करना भी महंगा हो गया है। सरकार ने टोल टैक्स के दाम 65 रुपए तक बढ़ा दिए है।

Read more : इस शहर में अब नहीं होगी मांस-मछली की बिक्री, अवैध बिक्री पर होगी कार्रवाई, इस वजह से प्रशासन ने लिया फैसला 

दवाईयों के दाम भी बढ़े
महंगाई के बोझ तले दबी जनता को एक और झटका लगा है. दरअसल एमपी में एक अप्रैल से सामान्य सर्दी, बुखार, बीपी, शुगर, टीबी और माइग्रेन समेत 376 बीमारियों की दवाएं महंगी हो गई है।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers