Mini truck hit bike rider youths, two people died on the spot

मिनी ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर हुई दो लोगों की मौत

Mini truck hit bike rider : शहर के चरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिछुआ में एक मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत

Edited By: , August 8, 2022 / 12:34 AM IST

जबलपुर : Mini truck hit bike rider : शहर के चरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिछुआ में एक मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हे उपचार के लिए जबलपुर के मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़े : कोरिया: विधायक प्रतिनिधि और बीजेपी नेता के बीच मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों अस्पताल में भर्ती, जानें क्या है माजरा 

खरीदी करने जा रहे थे व्यापारी युवक

Mini truck hit bike rider :  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार नीलेश नामदेव और किशोरी चौधरी नामक दोनो युवक कपड़े और जूते का व्यापार करते थे, जो जबलपुर खरीदी करने जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम बिछुआ के समीप तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और एक घर की बाउंड्रीवाल को तोड़ते हुए घर के अंदर जा घुस।

यह भी पढ़े : जान्हवी कपूर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर की बेहद हॉट तस्वीर, देखकर दंग रह गए फैंस 

ट्रक में फंसे ड्राइवर और कंडेक्टर

Mini truck hit bike rider :  इस हादसे में ट्रक चालक और परिचालक ट्रक के अंदर तरह फंस गए। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से घंटो की मशक्कत के बाद दोंनो को बाहर निकाला जा सका। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और घटना को जांच प्रारंभ कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें