Minor rape 7 months pregnant

Vidisha News: नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने 7 माह के बच्चें को दिया जन्म, आपबीती सुनते ही थाने पहुंची मां

Vidisha News: नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने 7 माह के बच्चें को दिया जन्म, आपबीती सुनते ही थाने पहुंची मां Minor rape 7 months pregnant

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2023 / 04:02 PM IST, Published Date : August 1, 2023/4:02 pm IST

विदिशा :– Minor rape 7 months pregnant मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में एक 14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दुष्कर्म के बाद नाबालिग को 7 महीने का गर्भ ठहर गया था और नाबालिग की प्रीमैच्योर डिलीवरी भी जिला अस्पताल में हुई जिसके चलते मां और बच्चे दोनों की हालत नाजुक बनी है। मामला पुलिस थाने में पंजीबद्ध है बावजूद इसके अब तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Morena News: शौक पूरी करने की ख्वाहिश में नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज में कैदी हुई तस्वीरें

दरअसल पूरी घटना विदिशा शहर की है। यहां एक नाबालिग को पड़ोसी ने ही हवस का शिकार बना लिया जिससे वह 7 महीने की गर्भवती हो गई। इस वजह से वह लगातार परेशान और तड़पती रही। वहीं पीड़िता के पिता गंभीर बीमारी के चलते इंदौर में भर्ती है। पीड़िता की 5 बहनें और एक भाई है। घर की स्थिति को देखते हुए पीड़िता ने इस बात को घरवालों से छिपाया, लेकिन समय के साथ दर्द बढ़ता गया और ज्यादा तकलीफ होने पर उसने अपने दुष्कर्म की बात घरवालों को बताई।

Balrampur News: नहीं थम रहा गजराज का आतंक: घर में सो रहे ग्रामीण पर हाथी ने किया हमला, मौके पर ही मौत

बेटी के साथ हुई हैवानियत को सुनते ही मां थाने जा पहुंची। इसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल के प्रसूति विभाग में भर्ती करवाया गया। इस दौरान पीड़िता ने 7 महीने के बच्चे को जन्म दिया।

Minor rape 7 months pregnant वहीं मामले में डीएसपी प्रतिभा शर्मा ने बताया कि पीड़िता की जिला अस्पताल में प्रीमेच्योर डिलीवरी हुई है हमने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला पंजीबद्ध कर लिया है आरोपी को भी राउंडअप करने वाले हैं पीड़िता ने बताया कि किसी व्यक्ति ने उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया है और उसे 7 माह का गर्भ ठहर गया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें