मोदी सरकार ने सेना की मदद के लिए सीमा पर हर मौसम में काम आने वाली सड़कें बनाई हैं: नड्डा |

मोदी सरकार ने सेना की मदद के लिए सीमा पर हर मौसम में काम आने वाली सड़कें बनाई हैं: नड्डा

मोदी सरकार ने सेना की मदद के लिए सीमा पर हर मौसम में काम आने वाली सड़कें बनाई हैं: नड्डा

:   Modified Date:  May 2, 2024 / 09:00 PM IST, Published Date : May 2, 2024/9:00 pm IST

विदिशा (मप्र), दो मई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने सेना को तेजी से आगे बढ़ने और दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब देने में मदद करने के लिए सीमावर्ती क्षेत्रों में हर मौसम में काम आने वाली सड़कें बनाई हैं।

विदिशा जिले के सिरोंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, नड्डा ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से प्रगति कर रहा है, जबकि विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाला ‘इंडिया’ गठबंधन परिवार संचालित पार्टियों का एक समूह है।

उन्होंने कहा, ”नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा सीमाओं पर हर मौसम में काम आने वाली सड़कें बनाई गई हैं, ताकि सेना एक दिन में अग्रिम इलाकों तक पहुंच सके और दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दे सके।”

विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचार को खत्म कर रहे हैं, जबकि ‘इंडी’ गठबंधन भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए बनाया गया है। पिछली कांग्रेस सरकार कोयला, 2जी, चावल आदि से जुड़े घोटालों में फंसी थी।’

नड्डा ने कहा, ‘कांग्रेस दलितों, आदिवासियों और ओबीसी को मिलने वाले आरक्षण को छीनकर धर्म के आधार पर देना चाहती है। लेकिन जब तक भाजपा है, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आदिवासियों, दलितों और ओबीसी को दिया गया आरक्षण किसी अन्य समुदाय को नहीं दिया जाएगा।”

वह मध्य प्रदेश के सागर से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे थे, जहां सात मई को मतदान होगा।

भाषा दिमो राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers