CM Mohan Today's Schedule

CM Mohan Today’s Schedule: सुरक्षा पेंशन के हितग्राहियों के खातों में आएंगे पैसे, देखें सीएम यादव का आज का कार्यक्रम

CM Mohan Today's Schedule सीएम डॉ मोहन यादव के आज के कार्यक्रम,उज्जैन में आयोजित रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में शामिल होंगे सीएम डॉ यादव

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 07:14 AM IST, Published Date : March 2, 2024/7:14 am IST

CM Mohan Today’s Schedule: भोपाल। मध्य प्रदेश की बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में दो दिवसीय रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया। जिसके चलते सीएम यादव आज भी उज्जैन में आयोजित रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर डेढ़ बजे सीएम उज्जैन से जाएंगे धार। वे यहां आयोजित स्थानीय कार्यक्रम सामाजिक सुरक्षा पेंशन के हितग्राहियों के किश्त का अंतरण, आदि आदर्श ग्राम योजना में शामिल होंगे। इसके बाद शाम 04 बजे सीएम अमका झमक़ा मंदिर जाएंगे बाद इसके शाम 6.30 बजे सीएम भोपाल आगमन होगा।

CM Mohan Today’s Schedule: बता दें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में प्रदेश की पहली रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन उज्जैन में 1 और 2 मार्च 2024 को हो रहा है। यह दो दिवसीय कार्यक्रम उज्जैन-इंदौर रोड स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज मैदान पर आयोजित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की गरिमामयी उपस्थिति में “रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव ” का उद्घाटन हुआ। कॉनक्लेव में भाग लेने मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों से निवेशक उज्जैन पहुंचे हैं। साथ ही कुछ विदेशी डेलीगेट्स भी इस कॉन्क्लेव में भाग ले रहे हैं।

कॉन्क्लेव का उद्देश्य
CM Mohan Today’s Schedule: उज्जैन में आयोजित इस रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के औद्योगिक पारिस्थितिकी तंत्र को प्रदर्शित करना, राज्य की नीतियों को बढ़ावा देना, उद्योग के अनुकूल नीतियों को तैयार करने के लिए उद्योग विशेषज्ञों के साथ परामर्श करना, सहयोग के अवसरों का पता लगाना, रोजगार का सृजन करना के साथ निर्यात क्षमता को बढ़ावा देना, खरीदार-विक्रेता बैठक की सुविधा प्रदान करना और ई-बिज़ बैठकें आयोजित करना है।

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: मौसम ने ली करवट, प्रदेश में तेज बारिश का दौर, देखें आने वाले दिनों का कैसा रहेगा हाल

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar 2024: हो जाइए तैयार, शुक्र के गोचर से खुलने जा रहें इन राशियों के जातकों के बंद किस्मत के ताले

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें