Bullets fired in two groups due to old enmity

Morena News: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में चली गोलियां, दोनों पक्षों के दो-दो लोग हुए घायल

Morena News: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में चली गोलियां, दोनों पक्षों के दो-दो लोग हुए घायल Bullets fired in two groups due to old enmity

Edited By :   Modified Date:  August 15, 2023 / 08:26 AM IST, Published Date : August 15, 2023/8:26 am IST

मुरैना : bullets fired in two groups मुरैना में पुरानी रंजिश के चलते 2 पक्षों में हुए विवाद को लेकर चली गोलियां। फायरिंग से दोनों पक्षों के 4 लोग घायल हो गए। बताया गया कि हिस्ट्रीशीटर के नाम पहले से ही कई अपराधिक मामले दर्ज है।

77th Independence Day LIVE Update: देश मणिपुर के लोगों के साथ है, लाल किले की प्राचीर से बोले पीएम मोदी, देखें LIVE वीडियो 

बता दें कि मुरैना के अंबाह थाना क्षेत्र के रुहर गांव के पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ जिसके बाद दोनों पक्षों में गोलियां चलीं, जिसमें दोनों ही पक्षों के दो-दो लोग घायल हुए हैं। चारों घायलों को ग्वालियर अस्पताल में रेफर कराया गया है।

bullets fired in two groups मिली जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर ने घेराबंदी करके गोलियां चलाई थी। हिस्ट्रीशीटर सोनू तोमर पर पहले से ही 23 अपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ हैं कि पूरा मामला क्या था और किस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच गोलियां चली थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें