Today News 15 August Live Update
LIVE NOW

Today News 15 August Live Update : वृंदावन में ढही पुरानी इमारत, 4 लोगों की मौत, कई लोग दबे

Today News 15 August Live Update: उत्तर प्रदेश के मथुरा में मंगलवार को बांके बिहारी मंदिर के पास दो मंजिल मकान का बड़ा हिस्सा गिर गया।

Edited By :   Modified Date:  August 15, 2023 / 08:03 PM IST, Published Date : August 15, 2023/6:18 am IST

Today News 15 August Live Update : उत्तर प्रदेश के मथुरा में मंगलवार को बांके बिहारी मंदिर के पास दो मंजिल मकान का बड़ा हिस्सा गिर गया। मलबे में 11 श्रद्धालु दब गए। इसमें से 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 6 श्रद्धालुओं को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बांके बिहारी मंदिर के पास स्थित दो मंजिला मकान का ऊपरी हिस्सा काफी जर्जर हो गया था। यहां बंदर लड़ रहे थे। तभी मकान का ऊपरी हिस्सा भरभराकर गिर गया, जिससे नीचे से गुजर रहे 11 श्रद्धालु दब गए। मौके पर पुलिस रेस्क्यू कर रही है। बारिश के चलते रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है। ​​​​​​

 जैसा सौभाग्य आज देश के नौजवानों को मिला है, शायद ही किसी को मिलता हैः पीएम मोदी

लालकिले के प्राचीर से पीएम मोदी ने कहा, ‘जैसा सौभाग्य आज देश के नौजवानों को मिला है, ऐसा सौभाग्य शायद ही किसी को मिलता है. हमें इसे गंवाना नहीं चाहिए। आने वाला समय टेक्नोलॉजी से प्रभावित रहने वाला है। हमारे छोटे-छोटे शहर और कस्बे आबादी में छोटे हो सकते हैं। लेकिन उनका सामार्थ्य किसी से कम नहीं है। देश में अवसरों की कमी नहीं है, आप जितने अवसर चाहेंगे ये देश आसमान से उतने अवसर देने का सामार्थ्य रखता है।

77वें स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ध्वजारोहण के बाद वायुसेना के हेलीकॉप्टर ने फूलों की वर्षा की। राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद अपने सम्बोधन में कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र और अब जनसंख्या के मामले में भी अग्रणी देश। इतना बड़ा देश, मेरे परिवार के 140 करोड़ सदस्य आज स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं।

देखें लाइव वीडियो

 

 
Flowers