Congress wave is now clearly visible in Chambal

चंबल में अब कांग्रेस की लहर साफ दिखाई दे रही है, दलित नेता देवाशीष का IBC24 पर बड़ा दावा…

चंबल में अब कांग्रेस की लहर साफ दिखाई दे रही है : Congress wave is now clearly visible in Chambal, Dalit leader Devashish's big claim on

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2023 / 09:40 PM IST, Published Date : July 9, 2023/9:40 pm IST

मुरैना । मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आ गये हैं…. खास बात यह है कि हर दिन राज्य की राजनीति में दिलचस्प उथल-पुथल भी देखने को मिल रहे हैं। हालांकि राज्य में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ही स्पष्ट रूप से दो बड़े दल हैं और दोनों ही अपनी-अपनी जीत की दावेदारी कर रहे हैं। इन सबके बीच युवा दलित नेता के रूप में देवाशीष जरारिया का नाम तेजी आया है। देवाशीष को महज 28 साल की उम्र में कांग्रस ने अपना भिंड-दतिया लोकसभा चुनाव का 2019 में प्रत्याशी बना दिया था। हांलकि वो बीजेपी की कद्दावर महिला नेता से हार गए थे….. लेकिन देवाशीष ने इस हार के बाद राजनीति की गलियां नही छोड़ी, बल्कि वो मैदान में डटे रहे। कहा जाता है। वो मध्य प्रदेश में सबसे कम उम्र के युवा दलित नेता है, साथ ही धीरे-धीरे पूरे प्रदेश में अपनी पेट बनाते जा रहे है।

यह भी पढ़े : सलमान की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया में मचाया बवाल, भाईजान पर जमकर भड़के फैंस….

देवाशीष ने IBC24 से बात करते हुए कहा है… मध्य प्रदेश के चंबल में अब कांग्रेस की लहर साफ दिखाई दे रही है। 34 की 34 सीटें चंबल से आने वाली है। क्योंकि लोग सरकार की नीतियों से परेशान है, वह अब बदलाव चाहते है। इसलिए उन्होनें 2018 में कांग्रेस पर भरोस जताया था लेकिन कुछ जयचंदों ने पार्टी को दगा दे दिया। लेकिन अब ऐसा नही होगा। वहीं देवाशीष ने बड़ी बात ये भी कही है, वह जिस दिन लोकसभा चुनाव हारे जरूर है। लेकिन वहां की जनता से दूर नही हुए है। आज वह जनता के करीब मौजूद सांसद संध्या राय की दूरियां आम लोगों से ज्यादा है। वहीं उन्होनें ये भी कहा है, वो पार्टी के सिपाही है। पार्टी अगर उन्हें लोकसभा चुनाव या, फिर विधान चुनाव लडनें का आदेश देगीं, तो वह तैयार है।