Morena Crime News

चंबल के जंगलों में कुख्यात डकैत का आतंक! बकरी चराने गए शख्स का फंदे से लटका मिला शव, सभी जानवर लापता, जानिए पूरा माजरा

Morena Crime News: मुरैना जिले के निरार थाना क्षेत्र के टिकटोली के जंगलों में एक चरवाहे का शव फांसी जैसे लटकी हुई स्थिति में मिला था।

Edited By :   |  

Reported By: Satendra Singh Tomar

Modified Date:  February 21, 2024 / 02:33 PM IST, Published Date : February 21, 2024/2:33 pm IST

Morena Crime News : मुरैना। मुरैना जिले के निरार थाना क्षेत्र के टिकटोली के जंगलों में एक चरवाहे का शव फांसी जैसे लटकी हुई स्थिति में मिला था जिससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के इलाके में इस समय बदमाशों का आतंक है। बकरी चोरी करना या टैरीटेक्स मांगने जैसी घटनाएं लगातार 2 दिन से सामने आ रही हैं यह मुरैना पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज माना जा रहा है। परिजनों की माने तो मातादीन जंगल में बकरी चराने के लिए गए हुए थे। किसी ने परिजनों को सूचना दिखे मातादीन का शव निरार थाना क्षेत्र से 2 किलोमीटर दूरी पर टिक टोली के जंगलों में पड़ा है।

read more : Aaj Ka Current Affairs 21st February : सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का करेंट अफेयर्स, पढ़े कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तर..

Morena Crime News : परिजनों ने बताया के मातादीन की हत्या हुई है और बदमाश हत्या कर उसकी 35 बकरियों को लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने बताया कि लाश के गले में पड़ा गमछा उसकी हत्या की तरफ इशारा कर रहा है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। बदमाश हत्या करके उसकी बकरियों को ले गए हैं इससे ऐसा लग रहा है कि मुरैना जिले के अलावा अन्य जगहों के बदमाश भी इस पूरे मामले में शामिल हैं।

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया आप इन घटनाओं को डकैतों के मूवमेंट से जोड़कर देख सकते हैं। इस समय चंबल इलाके के जंगलों में कुख्यात डकैत 50 हजार रुपए का इनामी रामसहाय गुर्जर का आतंक देखने को मिल रहा है। इस घटना से ऐसा लग रहा है कि चरवाहे ने घटना में शामिल लोगों को पहचान लिया है इसलिए उसकी हत्या कर दी गई है और बदमाश बकरियों को लेकर मौके से फरार हो गए। कैलारस एसडीओपी कार्यालय के अंतर्गत पहाड़गढ़ निरार थाना इलाके में लगातार ऐसी घटनाएं बढ़ रही है इससे ऐसा लग रह है कि बदमाशों में पुलिस का भय पूरी तरह से खत्म होता जा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp