Gwalior Accident News

Gwalior Accident News : मोटरसाइकिल ने रोड क्रॉस कर रही कार को मारी जोरदार टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत, कैमरे में कैद हुई पूरी दुर्घटना

Gwalior Accident News: ग्वालियर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। बाइक से रोड क्रॉस कर रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 05:50 PM IST, Published Date : December 17, 2023/5:50 pm IST

Gwalior Accident News : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। बाइक से रोड क्रॉस कर रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक की मौत हो गई। एक्सीडेंट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मृतक पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरा कर रोड को क्रॉस कर रहा था। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के सिधौली रोड की है। तेज रफ्तार कर चालक कार को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया है। वहीं पुलिस ने कार को जप्त कर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

read more : Gwalior Rape News: पिता ने किया रिश्तों को तार-तार, नाबालिग बेटी से बुझाई प्यास, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Gwalior Accident News : दरअसल ग्वालियर शहर के थाटीपुर स्थित दुल्लपुर में रहने वाला पप्पू खान प्राइवेट नौकरी करता था वहां अपने घर से बरुआ गांव में जमीन देखने के लिए गया हुआ था। जब वह झांसी रोड थाना क्षेत्र के सिधौली रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरा कर रोड क्रॉस कर रहा था तभी एक कार चालक कार को तेज और लापरवाही से चलते हुए आया और बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार कार से टकराने के बाद 10 फीट तक हवा में उछल गया और जमीन पर गिरने से घायल हो गया। घायल को देख कार चालक कार को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया।

 

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी एक्सीडेंट की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पेट्रोल पंप पर लगे एक कैमरे में यहां पूरी घटना कैद हो गई। पुलिस ने घटना स्थल से कार को जप्त कर थाने पहुंचाया। वहीं पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp