MP CM announced to give 5 thousand honorarium to priests

परशुराम जयंती पर ब्राह्मणों के लिए सीएम की बड़ी घोषणा, पुजारियों को दिया जाएगा 5 हजार का मानदेय

परशुराम जयंती पर ब्राह्मणों के लिए सीएम की बड़ी घोषणा:MP CM announced to give 5 thousand honorarium to priests

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2023 / 09:36 AM IST, Published Date : April 22, 2023/12:45 pm IST

MP CM announced to give 5 thousand honorarium to priests : भोपाल। भगवान परशुराम जयंती एंव अक्षय तृतीया पर राजधानी भोपाल लाल घाटी में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भी बुलाया गया। इस कार्यक्रम में पहले सीएम शिवराज का रोड शो हुआ। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, विश्वास सारंग एवं अन्य नेताओं की मौजूदगी रही।

read more : सीएम अशोक गहलोत ने इशारे-इशारे में सचिन के लिए कह दी ऐसी बात, अब पायलट ले सकते हैं बड़ा फैसला

MP CM announced to give 5 thousand honorarium to priests : बागेश्वर धाम सरकार के आने पर सीएम शिवराज सिंह ने उनका स्वागत वंदन किया। उनके बाद जनता का संबोधित करते हुए परशुराम जयंती पर घोषणाएं की। सीएम ने सबसे पहले परशुराम जयंती की बधाई दी एवं कहा कि भगवान परशुराम न्याय के देवता हैं उन्होंने अन्याय के खिलाफ फरसा उठाया है। उनकी प्रेरणा से प्रदेश में नक्सली, माफिया गुंडों को पलने नहीं देंगे। प्रदेश में कोई भी गरीब बिना घर के नहीं रहेगा।

read more : Karnataka Assembly Election 2023 : हम पूर्ण बहुमत के साथ बनाएंगे सरकार, कर्नाटक चुनाव को लेकर बोले गृहमंत्री अमित शाह 

पुजारियों को दिया जाएगा 5 हजार का मानदेय

MP CM announced to give 5 thousand honorarium to priests : इसके बाद सीएम ने कहा कि प्रदेश के स्कूलों में केवल अकबर नहीं बल्कि राम और परशुराम को भी ज्ञान दिया जाएगा। मंदिरों की जमीन नीलामी करने का अधिकार अब पुजारियों को होगा। पुजारियों का 5 हजार रूपए का मानदेय दिया जाएगा। ब्राह्मण कल्याण बोर्ड की स्थापना की जाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें