MP CM phonepe poster

एमपी में CM PhonePe पोस्टर विवाद, किसने लगाए पोस्टर पर छिड़ी बहस, अब होगी कानूनी कार्रवाई

MP CM phonepe poster अज्ञात द्वारा बीजेपी के विरोध में पोस्टर लगाने के लिए फोनपे कंपनी के लोगों का इस्तेमाल करना कांग्रेस को भारी पड़ रहा है

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 12:34 PM IST, Published Date : June 29, 2023/12:15 pm IST

MP CM phonepe poster: भोपाल। मप्र में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बीजेपी के विरोध में पोस्टर लगाने के लिए फोनपे कंपनी के लोगों का इस्तेमाल करना कांग्रेस को भारी पड़ रहा है। फोनपे कंपनी ने वायरल पोस्टर पर कड़ी आपत्ती दर्ज कराई है। फोनपे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट के ज़रिये एमपी कांग्रेस से पोस्टर हटाने की मांग की है। फोनपे ने कांग्रेस के पोस्टर की निंदा करते हुए कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

MP CM phonepe poster: उधर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कुछ फोटो और वीडियो जारी करते हुए दावा किया है कि यह विवादित पोस्टर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ही लगाये हैं। गृहमंत्री ने पोस्टर के बहाने कमलनाथ और कांग्रेस को घेरते हुए कहा है कि यदि फोनपे कंपनी शिकायत करती है तो कांग्रेस के खिलाफ गृहविभाग कड़ी कार्रवाई करेगा।

MP CM phonepe poster: उधर बीजेपी पोस्टर के बहाने कांग्रेस को जमकर घेर रही है। तो वहीं कांग्रेस ने सफाई देते हुए पोस्टर से किनारा कर लिया है। कांग्रेस की मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय यादव का कहना है कि यह पोस्टर कांग्रेस ने नहीं बल्कि आम जनता ने लगाए हैं। कांग्रेस ने फोनपे को कानूनी तरिके से जवाब देने की बात भी कही है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बदला गया औरंगजेब लेन का नाम, अब इस नाम से जानी जाएगी ये रोड

ये भी पढ़ें- TS singh deo के उपमुख्यमंत्री बनने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें